logo-image

गर्भवती पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो पहचानने से इंकार किया पति, अस्पताल में अकेले छोड़ भागा

पति-पत्नी का साथ तो साथ जन्मों का होता है. लेकिन कुछ पति ऐसे होते हैं, जो मुश्किल दौर में ही साथ छोड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला लखनऊ से आया है. कोरोना संक्रमित गर्भवती पत्नी को पति अस्पताल में छोड़कर भाग गया. ये कहते हुए भागा कि मेरा इससे कोई वास्ता

Updated on: 22 Jul 2020, 08:32 AM

लखनऊ:

पति-पत्नी का साथ तो साथ जन्मों का होता है. लेकिन कुछ पति ऐसे होते हैं, जो मुश्किल दौर में ही साथ छोड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला लखनऊ से आया है. कोरोना संक्रमित गर्भवती पत्नी को पति अस्पताल में छोड़कर भाग गया. ये कहते हुए भागा कि मेरा इससे कोई वास्ता नहीं है. कोरोना ने सभी को बर्बाद कर दिया है. मौत के बाद उनके शव का अंतिम संस्कार तक नहीं कर पा रहे हैं. इस मुश्किल दौर में हर कोई एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं. जिसको जहां मौका मिल रहा है मदद कर रहे हैं. लेकिन कोई अपना ही इस तरह से दगा देगा शायद उस महिला को अंदाजा नहीं था. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर अपनी गर्भवती पत्नी को ही पहचानने से इनकार कर दिया. समय पर सिजेरियन सर्जरी नहीं होने से बच्चे की मां के पेट में ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- कानपुर एनकाउंटर: विकास दुबे के कैशियर जय बाजपेयी ने पुलिस पूछताछ में किया यह नया खुलासा

फोन पर बोला- मेरे कोई वास्ता नहीं

24 वर्षीय हिना का निकाह फरवरी 2019 में चांदन गांव निवासी फकरुल के साथ हुआ था. हिना गर्भवती थी और चार जुलाई को डिलीवरी के लिए उसे लोहिया अस्पताल भर्ती कराया गया था. इस दौरान डॉक्टरों ने हिना की कोरोना जांच की तो वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई. बताया जा रहा है कि पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की भनक लगते ही पति फकरुल अस्पताल से भाग निकला. अस्पताल के स्टाफ ने जब उसे फोन किया तो उसने पत्नी हिना को ही पहचानने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें- युवक का शव तारों से बांधकर सड़क किनारे फेंका, इलाके में फैली सनसनी

बच्चे की मां की गर्भ में ही मौत

मामले की जानकारी जब हिना के पिता को हुई तो उन्होंने अपने दामाद को कॉल किया. फकरुल की बात सुनकर उनके होश उड़ गए. फकरुल ने हिना से किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार कर दिया. सर्जरी में देरी होने की वजह से मां के गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई. हिना का कहना है कि वह पति के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी और इंसाफ मांगेगी.