logo-image

Prayagraj Boat Accident: संगम में पलटी नाव, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे

Prayagraj Boat Accident: प्रयागराज के संगम में पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई. पांचों नाव पर सवार थे कि तभी नाव पलट गई.

Updated on: 04 Jun 2023, 10:56 PM

highlights

  • संगम में स्नान करने जा रहे युवकों की नाव तेज आंधी में पलट गई
  • एक साथ पांच युवकों के डूबने से हड़कंप मच गया
  • काफी देर छानबीन के बाद उनका कुछ पता नहीं चल सका

नई दिल्ली:

Prayagraj Boat Accident: उत्तर प्रदेश (UP) के प्रयागराज में तीर्थ स्थल संगम पर एक बड़ा हादस हो गया. यहां पर गंगा स्नना करने के लिए आए पांच युवक की नाव पलटने के बाद डूबने से मौत हो गई. नाव गहरे पानी में पलटी. इसक कारण पांचों युवकों को बचाने का मौका नहीं मिला. ये पांचों युवक एक नाव पर सवार हुए थे. बताया जा रहा है कि तेज आंधी के कारण ये नाव पलटी. इस कारण पांचों युवक गहरे पानी में डूब गए. जल पुलिस के साथ एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई हैं. गंगा में डूबने वालों में एक बिहार, एक मध्य प्रदेश और तीन यूपी के रहने वाला है.  वहीं यूपी में सुल्तानपुर जिले के दो और मऊ जिले का एक युवक भी है. एक साथ पांच युवकों के डूबने से हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident: ममता ने मौत के आंकड़े पर जताई आशंका, राहुल गांधी बोले-कौन लेगा जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि रविवार को तेज हवा चल रही थी. तभी संगम में स्नान करने जा रहे युवकों की नाव तेज आंधी में पलट गई. इस दौरान पांचों युवक गहरे पानी में समा गए. आसपास चल रही नौका वालों ने ये दृश्य देकर शोर मचाना शुरू कर दिया.

संगम पर मौजूद जल पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने मोटर बोट से उनकी खोज की. काफी देर छानबीन के बाद उनका कुछ पता नहीं चल सका. एक साथ पांच युवकों के डूबने की घटना मिलने के बाद उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान सर्च अभियान तेज कर दिया गया है.