logo-image

किशोरी का दोस्त के साथ अश्लील वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल, तीन आरोपी गिरफ्तार

किशोरी के दोस्त को कथित तौर पर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-49 पुलिस ने बुधवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 13 May 2020, 01:24 PM

नोएडा:

किशोरी के दोस्त को कथित तौर पर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-49 पुलिस ने बुधवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं एक अलग घटना में एक युवती को वीडियो कॉल कर कथित तौर पर दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले आरोपी की नोएडा पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने आर्थिक पैकेज को लेकर दिया अटपटा बयान, कहा यह तो 4 2020 है

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव की 14 वर्षीय किशोरी अपने दोस्त के साथ छह मई को सब्जी लेने के लिए सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन के पास गई थी. उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ सब्जी लेकर आ रही थी, तभी सानू, जियारूल और मिनाजुल नामक तीन युवक वहां पर आए और किशोरी व उसके दोस्त को मेट्रो स्टेशन के पीछे झाड़ियों में लेकर गए. सिंह के अनुसार तीनों ने उनके साथ मारपीट की और किशोरी को जबरदस्ती कपड़े उतरवाने को बाध्य किया. उन्होंने बताया कि तीनों आरोपीयों ने किशोरी के दोस्त से जबरदस्ती उसके साथ संबंध बनाने को कहा और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः पी चिदंबरम का बयान, कल PM मोदी ने दिया खाली पन्ना, एक-एक पैसे पर रखेंगे नजर

एसीपी ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार रात को घटना की रिपोर्ट दर्ज की और आज तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एक अलग घटना में सेक्टर 74 में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती को एक युवक द्वारा कथित तौर पर वीडियो कॉल करके बदसलूकी करने और दुष्कर्म करने की धमकी देने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है. सहायक पुलिस आयुक्त सिंह ने बताया कि सेक्टर 74 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दिल्ली के तिलक नगर निवासी एक युवक ने बीती रात को उसकी सहेली के फोन से वीडियो कॉल किया तथा अश्लील बातें करनी शुरू कर दी. सिंह के अनुसार युवती ने जब फोन काट दिया तो आरोपी ने अपने फोन से कई बार उसे वीडियो कॉल किया तथा पिस्टल दिखाते हुए कहा कि उसके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रही है.