logo-image

हाथरस का 'कंस मामा' अभी भी कानून के लंबे हाथों से दूर

कोतवाली सदर क्षेत्र के शहर के बीचो-बीच स्थित स्पाइसी दावत रेस्टोरेंट में रिश्ते के मामा द्वारा प्रेम संबंधों के चलते अपनी भांजी की गला घोटकर हत्या किए जाने के मामले से जहां शहर में सनसनी फैल गई थी, वही नामजद आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Updated on: 06 Feb 2020, 11:16 AM

हाथरस:

कोतवाली सदर क्षेत्र के शहर के बीचो-बीच स्थित स्पाइसी दावत रेस्टोरेंट में रिश्ते के मामा द्वारा प्रेम संबंधों के चलते अपनी भांजी की गला घोटकर हत्या किए जाने के मामले से जहां शहर में सनसनी फैल गई थी, वही नामजद आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस इस कलियुगी कंस मामा की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. उल्लेखनीय है कि शहर के बीचो-बीच स्थित कोतवाली क्षेत्र के स्पाइसी दावत रेस्टोरेंट में एक रिश्ते के मामा ने प्रेम संबंधों के चलते अपनी भांजी खुशबू भारती (20) को अपने साथ रेस्टोरेंट लेकर आया था.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : ऑनलाइन ठगी में एसआई का बेटा गिरफ्तार

यहां होटल की प्राइवेट केबिन में बैठकर एकांत में काफी देर तक उससे बातें करता रहा और इसी दौरान उसने होटल में खाने का ऑर्डर भी दिया और ऑर्डर देने के बाद ही नामजद आरोपी ने छात्रा का गला घोट दिया और उसकी हत्या कर दी. किसी को कोई शक ना हो इसलिए उसने छात्रा के सिर को टेबल पर ऐसे टिका दिया जैसे कि छात्रा उस पर सिर रखकर सो रही है.

यह भी पढ़ें- उप्र : दुष्कर्म के बाद किशोरी की आत्महत्या मामले में दोषी को 10 साल कैद

काफी देर तक किसी को एहसास नहीं हुआ कि लड़की की हत्या हो चुकी है. बाद में जब स्टाफ ने देखा तो तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई और घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में भारी खलबली मच गई. घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई.

वहीं तत्काल पुलिस कप्तान गौरव बंसवाल सहित कोतवाली प्रभारी ए.के. सिंह दलबल के साथ पहुंच गये. पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- रंजीत बच्चन हत्याकांडः मुंबई से पकड़ा गया शार्प शूटर, लखनऊ में मर्डर के बाद हुआ था फरार

पुलिस कप्तान गौरव बंसवाल ने घटना के बारे में जानकारी ली इसी बीच मृतक छात्रा खुशबू के परिजन भी वहां पर पहुंच गए. छात्रा के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके छोटे भाई मनोज का साला विजेंद्र उर्फ विजय निवासी गांव रायतपुर थाना इगलास अलीगढ़ उनकी बेटी को परेशान करता था. वह उसको बहला-फुसला कर रेस्टोरेंट ले आया और उसकी हत्या कर दी. घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता रामदास भारती ने रिश्ते के साले विजेंद्र उर्फ विजय के खिलाफ कोतवाली में दर्ज करा दी है.

रिपोर्ट : नीरज चक्रपाणी