logo-image

महाराजगंज में नाबालिग जोड़े का खंभे से बांधकर पिटाई, Video वायरल

महाराजगंज में एक नाबालिग जोड़े का खंभे में बांधकर उनके साथ मारपीट करने का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया हैं

Updated on: 11 Sep 2020, 01:02 PM

महाराजगंज:

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक नाबालिग जोड़े को कथित तौर पर नौ लोगों द्वारा पोल से बांधकर उनकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. कथित तौर पर यह घटना 10 दिन पहले हुई थी, लेकिन इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुरुवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. किशोरी के परिवार वालों ने भी लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : सुसाइड के पहले ड्राइवर ने बनाया Video, यूपी के मंत्री पर लगाया जबरन वसूली का आरोप 

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा, वीडियो का संज्ञान लेते हुए महाराजगंज जिले के गुघली पुलिस स्टेशन में तीन मामले दर्ज किए गए हैं. पहला मामला लड़की के परिवार से मिली लिखित शिकायत के आधार पर पॉक्सो अधिनियम के तहत लड़के के खिलाफ है. लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. एसपी ने कहा, दूसरा मामला उन लोगों के खिलाफ है जिन्होंने जोड़े को बांध दिया था और उनकी पिटाई की थी.

यह भी पढ़ें : चिराग के हर फैसले के साथ मजबूती से खड़ा हूं: राम विलास पासवान

वहीं, तीसरा मामला आईपीसी की धारा 228 (ए) के तहत उस सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्ज की गई है. जिसने पीड़ितों की पहचान उजागर करते हुए वीडियो वायरल किया था. पुलिस ने कहा कि जोड़े पर हमला करने वालों की पहचान भोलू प्रजापति, पवन प्रजापति, सहिलेश यादव, अजीत, मोहित, विश्वामित्र, मंजीत यादव, फूलबदन यादव और अवधेश प्रजापति के रूप में की गई है.