logo-image

विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को उसकी करनी का जवाब देगी: सभाजीत सिंह

गन्ना किसानों का हजारों करोड़ों रुपये रुपया बकाया है. प्रयागराज में छात्रों को दौड़ाकर पीटा गया. सुहागिन महिलाओं ने सिर मंडवाकर प्रदर्शन किया. भाजपा की कथनी करनी में जमीन आसमान का फर्क है. जिसको उत्तर प्रदेश की जनता जानती है.

Updated on: 09 Feb 2022, 11:19 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने भाजपा के घोषणा पत्र में किये गये वादों को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि है कि ये भाजपा घिसा पिटा रिकार्ड है. जो सुनते सुनते लोग थक चुके हैं. ये संकल्प पत्र नहीं धोखा पत्र है. जो 2014, 2017 में 2019 में यूपी की जनता खा चुकी है. अब वो इनको जवाब देगी. भाजपा ने यूपी में पांच वर्षों में ने रोजगार दिया, किसानों को धोखा दिया है. गन्ना किसानों का हजारों करोड़ों रुपये रुपया बकाया है. प्रयागराज में छात्रों को दौड़ाकर पीटा गया. सुहागिन महिलाओं ने सिर मंडवाकर प्रदर्शन किया. भाजपा की कथनी करनी में जमीन आसमान का फर्क है. जिसको उत्तर प्रदेश की जनता जानती है.

AAP के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने भी भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा के संकल्प पत्र में हर वर्ग के लिए बात कही गई है जो बिलकुल झूठ है. किसी वर्ग के लिए पांच साल में सरकार ने कोई काम नहीं किया. प्रदेश के विकास को बहुत पीछे ले जाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. उनको आने वाले समय में जनता जवाब देगी. नारी सुरक्षा की बात करते हैं और लगातार सरकार में पांच सालों तक महिलाओं का अपमान करने का काम किया गया है.

यह भी पढ़ें: 'लेडी डॉन' ने दी सीएम योगी और गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी

घोटाले करने वाली सरकार ने पांच सालों में क्यों नहीं बनवाए पिंक बूथ, कहां लगवाए सीसीटीवी, महिला सौचालयों के बारे में पांच सालों में क्यों नहीं सोचा. होली दीपावली पर उनको अब महिलाओं को दो सिलेंडर देने की याद आ रही है. कड़े शब्दों में सभाजीत सिंह ने भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल की निंदा की है और विधानसभा चुनाव में जनता उनको उनकी करनी का जवाब देगी.