logo-image

आम आदमी पार्टी का हुआ संगठन विस्तार, लखनऊ जिला कमेटी का गठन

राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय गोमतीनगर में ज़िला कमेटी का गठन किया गया. जिनमें विभिन्न पदों पर नामों की घोषणा की गई. जिला कमेटी विस्तार आप के लखनऊ जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव के नेतृत्व में हुई.

Updated on: 16 Aug 2022, 09:20 PM

highlights

  • लखनऊ जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव बनाई जिला टीम 
  • जिला महासचिव शबीना सिद्दकी और प्रीतपाल सिंह सलूजा को कोषाध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली :

राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय गोमतीनगर में ज़िला कमेटी का गठन किया गया. जिनमें विभिन्न पदों पर नामों की घोषणा की गई.  जिला कमेटी विस्तार आप के लखनऊ जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव के नेतृत्व में हुई. सभी पदों की महत्ता और विभिन्न लोगों को जोड़ने के उद्देश्य के बारे में बताया गया की पार्टी के कार्यों को घर घर पहुंचाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को जोड़ा जा रहा है. जिससे पार्टी सदस्य आम जन-मानस तक पहुँच सकें और उनकी समस्याओं का निवारण करें.  पार्टी को बल देने के लिए जिला लखनऊ के लिए विभिन्न पदों पर नियुक्ति की गई. आम आदमी पार्टी जिला ही नहीं बल्की प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए काम कर रही है.

यह भी पढ़ें : Free Ration: अब नहीं मिलेगा फ्री गेहूं, चावल, चना, नियमों में हुआ अहम बदलाव

जिला कमेटी में शबीना सिद्दीकी को महासचिव, प्रीत पाल सिंह सलूजा को कोषाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं उपाध्यक्ष पद हेतु असद अब्बास,अनुराग मेहरोत्रा, माजिद अली, रितु अग्रवाल, संजीव पटेल, संगीता जयसवाल, गीतांजलि शर्मा ,अजय यादव, धीरज कुमार, गिरजेश वर्मा, अभय सिंह, धीरेंद्र सिंह भुल्लर को नियुक्त किया गया है. सचिव की जिम्मेदारी देते हुए शादाब शेख, विनय अरोड़ा, रवि दीक्षित, नोएल जैकब, हिमांशु राणा, आर.के. गौतम, रामानंद चौरसिया, विवेक श्रीवास्तव, सत्येंद्र पाल, विपिन यादव और गौसुल जामा को नियुक्त किया गया है. सोशल मीडिया इंचार्ज के लिए शुभम कुमार आनंद को और मीडिया इंचार्ज के लिए सोमनाथ दुबे को नियुक्त किया गया है. सदस्य पद हेतु गुड़िया सिंह, आदित्य दीक्षित, सलमान कुरेशी और शिव भोला को चयनित किया गया है.

नामों की घोषणा के बाद जिला अध्यक्ष ने सभी को बधाई दी. साथ ही पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी पदाधिकारियों से अपील की. साथ ही आने वाले चुनावों के लिए मजबूती से लड़ने के लिए लोगों को जोड़ने के लिए कहा गया.