logo-image

अखिलेश यादव की आलोचना रहे ओमप्रकाश राजभर, CM की तारीफ करते नहीं थक रहे 

समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में जमकर दुश्मनी चल  रही है, जबकि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस वक्त बीजेपी से रिश्ते मजबूत करने में लगी हुई है.

Updated on: 03 Aug 2022, 02:12 PM

:

समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में जमकर दुश्मनी चल  रही है, जबकि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी इस वक्त बीजेपी से रिश्ते मजबूत करने में लगी हुई है. ओमप्रकाश राजभर एक तरफ जहां अखिलेश यादव की आलोचना कर रहे हैं, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को इसका फायदा होता हुआ भी दिख रहा है. सरकार ने एक तरफ जहां ओमप्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ स्थित सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यालय में भी रंग रोगन और नए पर्दे लगाने का काम शुरू हो गया है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में राज्य संपत्ति विभाग के कर्मचारी पहुंचे और पुराने पदों को हटाकर नए पर्दे लगा दिए. 

पूरे कार्यालय की फिर से पेंटिंग हो रही है और कार्यालय के मेन गेट पर राज्य संपत्ति विभाग एक नया गेट लगवा रहा है. कार्यालय परिसर के जो टाइल्स हैं वह भी बदले जा रहे हैं. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सरकारी विधायक निवास में ही अपना पार्टी कार्यालय खोला है यह विधायक निवास ओमप्रकाश राजभर को बतौर विधायक रहने के लिए आवंटित हुआ है और जिस तरह से ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी के नेता प्रदेश सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं और अखिलेश यादव की आलोचना कर रहे हैं. उसी के तहत सरकार ओमप्रकाश राजभर को तमाम नेमतों से नवाज रही है. पहले ओमप्रकाश राजभर की सुरक्षा बढ़ाई गई और अब ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के कार्यालय को सरकार और उसके अधिकारी चमकाने में लगे हुए हैं.