News Nation Logo

BREAKING

Banner

NOIDA पुलिस ने दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष अमृता धवन से की अभद्रता, फाड़े कपड़े

अमृता धवन ने नोएडा पुलिस सीएम योगी और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्टीट किया, ये योगी और मोदी के संस्कारों का प्रमाण है अगर ताकत दिखानी है तो अपराधियों पर दिखाओ हमारा चीर हरण करके क्या मिलेगा?

Written By : मनीष चौरसिया | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 02 Oct 2020, 05:56:36 AM
amrita dhwan

अमृता धवन (Photo Credit: ट्विटर)

नई दिल्‍ली:

गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) और नोएडा पुलिस (Noida Police) के बीच हुई नोकझोंक और झड़पों के दौरान दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमृता धवन के कपड़े फाड़ दिए गए. अमृता धवन ने इसके लिए गौतमबुद्ध नगर पुलिस पर आरोप लगाया है. अमृता धवन का कहना है कि इस प्रदर्शन के दौरान उनके साथ पुलिस कर्मियों ने अभद्रता की है और उनके कपड़े फाड़ डाले.

अमृता धवन ने नोएडा पुलिस सीएम योगी और पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्टीट किया, ये योगी और मोदी के संस्कारों का प्रमाण है अगर ताकत दिखानी है तो अपराधियों पर दिखाओ हमारा चीर हरण करके क्या मिलेगा? याद रखना द्रौपदी चीर हरण और सीता हरण का अंत भी कहां जाकर थमा था.

वहीं गौतम बुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त  (महिला मामले) वृंदा शुक्ला इस घटना के बारे में नोएडा पुलिस का बचाव करते हुए दिल्ली की महिला कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों को खारिज  कर दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वो उस समय खुद वहां पर मौजूद थीं उन्होंने बताया कि, और नोएडा पुलिस के अलावा वहां पर भारी संख्या में महिला पुलिस बलों की भी तैनाती थी नोएडा पुलिस द्वारा इस प्रकार का कोई भी कार्य किसी भी महिला की मर्यादा के विरुद्ध नहीं किया गया है. अमृता धवन के आरोप पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद हैं.

यह भी पढ़ें-हाथरस मामला: ग्रेटर नोएडा में राहुल-प्रियंका समेत 200 कांग्रेसियों के खिलाफ FIR दर्ज

गौतमबुद्ध नगर की पुलिस उपायुक्त (महिला मामले) वृंदा शुक्ला ने अमृता धवन के आरोपों का खंडन किया है. अमृता धवन का फटे कपड़ों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. कांग्रेस के तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने यह फोटो ट्विटर, फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है. खुद अमृता धवन ने भी कमेंट करते हुए कई ट्वीट को रिट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें-हाथरस की घटना पर HC का स्वत: संज्ञान, योगी सरकार को नोटिस, DM-SP तलब

मामला सामने आने के बाद गौतमबुद्ध नगर पुलिस भी सक्रिय हुई है. पुलिस की ओर से महिला मामलों की पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने ट्वीट किया है. वृंदा शुक्ला ने ट्वीट में लिखा है, गुरुवार को पूरे घटनाक्रम के दौरान वह खुद मौके पर उपस्थित थीं. बहुत सारी महिला पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात थीं. नोएडा पुलिस ने ऐसा कोई भी कार्य नहीं किया है, जो महिला की मर्यादा के विरुद्ध हो.

First Published : 01 Oct 2020, 11:15:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो