logo-image
लोकसभा चुनाव

Noida Lift Accident: नोएडा में लिफ्ट गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत

Noida Lift Accident : नोएडा में गुरुवार की रात को एक बड़ा हादसा हो गया है. एक सोसायटी की लिफ्ट अचानक से खराब होकर नीचे गिर गई है, जिससे एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

Updated on: 03 Aug 2023, 09:59 PM

नोएडा:

Noida Lift Accident : नोएडा की एक सोसायटी से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. सोसायटी की लिफ्ट गिरने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड और लोग मौके पर पहुंचे और आनन फानन में महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (Noida Lift Accident)

यह भी पढ़ें : India-Pakistan: पाकिस्तान के वार्ता प्रस्ताव पर भारत का करारा जवाब, पीएम शहबाज शरीफ के सामने रखी ये शर्त

यह घटना नोएडा के सेक्टर 137 स्थित पारस टीरा सोसायटी की है. करीब 70 वर्षीय महिला सोसायटी में टावर-24 की लिफ्ट से 8वें फ्लोर पर जा रही थी. बीच में ही लिफ्ट अचानक से खराब हो गई और फिर गिरकर माइनस दो में आ गई, जिससे महिला लिफ्ट में ही घायल हो गई. इसके बाद लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मौत हो चुकी है. इस घटना की सूचना मिलते ही सोसायटी में हड़कंप मच गया और लोग काफी डरे हुए हैं. (Noida Lift Accident)

यह भी पढ़ें : Delhi Ordinance Bill 2023: दिल्ली सेवा विधेयक पर अमित शाह के बयान को लेकर कांग्रेस का जवाब, जानें क्या कहा 

इसे लेकर गौतमबुद्धनगर पुलिस का कहना है कि थाना सेक्टर 142 क्षेत्र के अंतर्गत पारस टीयरा सोसाइटी आती है. सोसाइटी की लिफ्ट का तार टूटने के कारण लिफ्ट में जा रही एक महिला बेहोश हो गई, लिफ्ट में महिला अकेली थी, जिसे उपचार के लिए फेलिक्स अस्पताल भर्ती कराया गया. जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. शव का पंचायतनामा भर अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है. (Noida Lift Accident)