logo-image

25 मई को मुंबई-प्रयागराज हवाई सेवा शुरू हुई, आज फिर से बंद

दो महीने से लॉकडाउन है. लेकिन धीरे-धीरे अब आर्थिक गतिविधियों को इजाजत मिलने लगी है. रेलवे ने पहली जून से 100 यात्री ट्रेनों की बुकिंग शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी ओर सीमित घरेलू उड़ानें शुरू होने का रास्ता साफ होने के बाद निजी विमानन कंपनी इंडिगो ने भी प्रयागराज से मुंबई के लिए बुकिंग शुरू कर दी थी.

Updated on: 27 May 2020, 12:23 AM

प्रयागराज:

दो महीने से लॉकडाउन है. लेकिन धीरे-धीरे अब आर्थिक गतिविधियों को इजाजत मिलने लगी है. रेलवे ने पहली जून से 100 यात्री ट्रेनों की बुकिंग शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी ओर सीमित घरेलू उड़ानें शुरू होने का रास्ता साफ होने के बाद निजी विमानन कंपनी इंडिगो ने भी प्रयागराज से मुंबई के लिए बुकिंग शुरू कर दी थी. लेकिन अब खबर है कि उड़ानों को स्थगित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- मेरठ में दंपति ने जुड़ुआ बच्चों का नाम रखा क्वारंटीन और सैनेटाइजर

ऐसा इसलिए क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने हर दिन फ्लाइट लेने में असमर्थता जताई है. अब अल्टरनेट डेज में प्रयागराज और मुंबई के बीच फ्लाइट चलेगी. आज की मुंबई की फ्लाइट रद्द होने से यात्रियों की को भारी निराशा हाथ लगी है. हवाई सेवा कल मुंबई और बेंगलुरु के लिए प्रयागराज से बहाल हुई थी. बेंगलुरु के लिए हवाई सेवा आज भी बहाल है. आज से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट बहाल हुई है. सोमवार को छोड़कर हर दिन रहेगी दिल्ली प्रयागराज हवाई सेवा. एयरपोर्ट डॉयरेक्टर सुनील यादव ने यह जानकारी दी.