logo-image

मुलायम सिंह यादव लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में दोबारा भर्ती, शनिवार सुबह अस्पताल से मिली थी छुट्टी

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को अस्पताल में दोबारा भर्ती किया गया. लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में उन्हें एडमिट किया गया है. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें स्पताल में भर्ती किया गया.

Updated on: 11 May 2020, 09:17 AM

लखनऊ:

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam singh Yadav) को अस्पताल में दोबारा भर्ती किया गया. लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल (Medanta Hospital) में उन्हें एडमिट किया गया है. पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें स्पताल में भर्ती किया गया. रविवार देर रात मुलायम सिंह यादव को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. इससे पहले बीते बुधवार को भर्ती हुए थे और शानिवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी मिली थी. मुलायम सिंह यादव की पत्नी अस्पताल में मौजूद हैं. पेट में सूजन और दर्द होने पर बुधवार की शाम मुलायम सिंह यादव को शहीद पथ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था.

यह भी पढ़ें- जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह गिरफ्तार, अपहरण और धमकी देने का आरोप

कई दिन से दस्त नहीं हो रही थी

दो दिन के इलाज के बाद सेहत में सुधार होने पर डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी. शनिवार को अस्पताल के डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने बताया था कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का उनका पेट फूल रहा था. कई दिन से दस्त नहीं हो रही थी. जांच में पाया गया कि बड़ी आंत में समस्या है. कोलोनोस्कोपी करके साफ किया गया. अस्पताल के गेस्ट्रोइंट्रोलॉजिस्टिक डॉ अभय कुमार वर्मा और गेस्ट्रो सर्जन डॉ. आनंद प्रकाश की निगरानी में इलाज चल रहा था. डॉक्टरों के मुताबिक स्वास्थ्य सामान्य होने पर शनिवार करीब 11.30 बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.