logo-image

Mukhtar Ansari PM Report: मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सामने आई मौत की वजह

Mukhtar Ansari PM Report: माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है...अब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है...PM रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है.

Updated on: 29 Mar 2024, 06:18 PM

New Delhi:

Mukhtar Ansari PM Report:  उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है. पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. पोस्टमार्टम आउस से बाहर आए डॉक्टरों ने बताया कि पोस्टमार्टम करने वाली पांच सदस्यीय टीम में एक पीजीआई लखनऊ, तीन बांदा जिला अस्पताल और एक मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर शामिल रहे. पीएम रिपोर्ट में ह्दय गति रुकने की बात सामने आई है. 

यह खबर भी पढ़ें- 'पापा आप जल्दी ठीक हो जाएंगे', मुख्तार के छोटे बेटे ने फोन पर की बातचीत, वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल यानी गुरुवार शाम के समय मुख्तार अंसारी की अचानक तबियत खराब हो गई है और वो बैरक में बेहोश होकर नीचे गिर गए. इस दौरान उनको बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई गई. इसके कुछ समय बाद माफिया मुख्तार की मौत की खबर आने लगी. डॉक्टरों ने शुरुआती जांच में उसको हार्ट अटैक आने की बात बताई थी. 

यह खबर भी पढ़ें- Mukhtar Ansari Death: गाजीपुर लाया जाएगा मुख्तार का शव, कल किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्तार अंसारी की पिछले तीन दिनों से तबियत खराब चल रही थी. इससे दो दिन पहले यानी 26 मार्च को मुख्तार अंसारी ने पेट में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद जेल प्रशासन ने उसको बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. यहां डॉक्टरों ने उसके कब्ज होने की शिकायत बताई थी. इस दौरान डॉक्टरों ने ओवरईटिंग व कब्ज का इलाज किया था और लगभग 14 घंटे के इलाल के बाद उसको फिर से जेल में भेज दिया गया. लेकिन गुरुवार शाम करीब सात बजे उसकी तबीयत एक बार फिर खराब हो गई, जिसके जलते जेल प्रशासन ने मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.