logo-image

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ेगी मुश्किल, एक और केस में फैसला आज

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. एमपी-एमएलए कोर्ट आज अंसारी के खिलाफ गाजीपुर में दर्ज हत्या के प्रयास व आपराधिक साजिश के मामले में अपना फैसला सुना सकती है

Updated on: 17 May 2023, 11:58 AM

New Delhi:

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. एमपी-एमएलए कोर्ट आज अंसारी के खिलाफ गाजीपुर में दर्ज हत्या के प्रयास व आपराधिक साजिश के मामले में अपना फैसला सुना सकती है. कोर्ट ने इस मामले में पिछले सुनवाई के दौरान 17 मई फैसले की तारीख तय की थी. आपको बता दें कि इससे पहले कोर्ट माफिया मुख्तार को दो मामले में सजा सुना चुकी है. 

यह खबर भी पढ़ें-  Dhirendra Krishna Shastri Net Worth: इतनी संपत्ति के मालिक हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जानकर रह जाएंगे हैरान

बाहुबली मुख्तार ने कोर्ट से जेल में फल उपलब्ध कराने की मांग की थी

माफिया मुख्तार अंसारी कल यानी मंगलवार को गैंगस्टर केस में यूपी के बाराबंकी की एमपी-एमएलए कोर्ट में वर्चुअली पेश हुआ था. पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा कि आपकी कृपा से लखनऊ का आम और केला खाने को मिला. दरअसल, बाहुबली मुख्तार ने 10 मई को पेशी के दौरान कोर्ट से जेल में फल उपलब्ध कराए जाने की मांग की थी. मुख्तार इस दौरान लखनऊ के आम और केला समेत दूसरे फल खाने को लेकर काफी बेचैन नजर आया था. मुख्तार ने कोर्ट से कहा था कि सर फलों की व्यवस्था करवा दीजिए. इसके बाद माफिया ने अपने वकील से लखनऊ का आम और केला लाने के लिए कहा था. 

यह खबर भी पढ़ें- IMD का बड़ा अपडेट- दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में अगले 2 घंटों के भीतर होगी बारिश

खाने-पीने का जो सामान मंगाया था वो मिल गया

मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि बाराबंकी में पेशी के दौरान जज ने मुख्तार अंसारी से पूछा कि क्या जेल में आपके वकील आपसे मिलने आए थे. तो इस पर मुख्तार ने कहा कि हां सर मुलाकात भी हो गई और खाने-पीने का जो सामान मंगाया था वो भी मिल गया.