logo-image

IMD का बड़ा अपडेट- दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में अगले 2 घंटों के भीतर होगी बारिश

Weather Update: दिल्ली समेत उत्तर भारत के राज्यों में पिछले कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बीच मौसम आज एक बार फिर करवट लेता नजर आ रहा है. आज यानी बुधवार सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए हैं और हवाएं चल रही हैं.

Updated on: 17 May 2023, 09:50 AM

New Delhi:

Weather Update: दिल्ली समेत उत्तर भारत के राज्यों में पिछले कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बीच मौसम आज एक बार फिर करवट लेता नजर आ रहा है. आज यानी बुधवार सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए हैं और हवाएं चल रही हैं. जिसकी वजह से लोगों को चिलचिलाती धूप और गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. वहीं, भारत मौसम विज्ञान विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में बताया गया है कि दिल्ली, उत्तर भारत, हरियाणा और राजस्थान के कुछ इलाकों में अगले दो घंटे के भीतर बारिश होने वाली है.

यह खबर भी पढ़ें- बाज़ार Petrol Diesel Prices : नोएडा समेत यूपी के इन शहरों में बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम. चेक करें नए रेट

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, मध्य-दिल्ली, पूर्वी दिल्ली और एनसीआर (लोनी देहात,हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला) सोनीपत, रोहतक, खरखौदा (हरियाणा) बड़ौत, बागपत, मेरठ, मोदीनगर, गढ़मुक्तेश्वर, हापुड़, सियाना, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, जहांगीराबाद (यूपी) और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

 New Parliament House: इस तारीख को हो सकता है नए संसद भवन का उद्घाटन, जानिए क्या होगा Old Parliament House का?

राजधानी दिल्ली में मौसम में बदलाव हुआ मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, मध्य-दिल्ली, पूर्वी दिल्ली और एनसीआर (लोनी देहात,हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला) और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है