News Nation Logo
Banner

वाराणसी पहुंचे MP मनोज तिवारी ने राहुल गांधी को कहा- चीन का एजेंट, इसलिए...

उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Delhi MP Manoj Tiwati) ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को चीन का एजेंट कहा.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 15 Feb 2021, 04:59:20 PM
manoj tiwari

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Delhi MP Manoj Tiwati (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Delhi MP Manoj Tiwati) ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को चीन का एजेंट कहा, इसीलिए उनको सीने में दर्द हो रहा हैं. पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी सोमवार को ऋषिकुल ब्रह्मचर्य आश्रम शिवपुर में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के कार्यक्रम धर्म संसद में शामिल होने पहुंचे, जहां उन्होंने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए उन्हें चीन का एजेंट तक करार दे दिया. 

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी के पंचायत में शामिल होने पर राकेश टिकैत बोले, 'हम किसको रोक सकते हैं'

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर चीनी सेना सीमा से वापस जा रही हैं तो उनके सीने में क्यों दर्द हो रहा हैं? बीजेपी की सरकार किसानों से हमेशा बातचीत को तैयार हैं. किसानों के मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कहा कि 11 बार बैठक हो चुकी हैं. 12वीं बार का इंतजार है. जब एक बार कहा गया है कि जिसको कानून मानना है माने नहीं तो मत माने. किसी से कोई जबरदस्ती नही हैं. 

प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत में शामिल होने के सवाल के जबाब पर सांसद तिवारी ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कह दिया है कि कानून कंपल्सरी नहीं है तो फिर भ्रम की स्थिति नहीं बनानी चाहिए. महंगाई के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कभी महंगा तो कभी सस्ता ये तो मार्केट से जुड़ा है. मायावती ने भी ट्वीट करके एक तरह से चर्चा ही की है. उनके सांसद ने अमित शाह की भी तारीफ की है. देश में चर्चा और संवाद होते रहना चाहिए. 

यह भी पढ़ेंः पिछले 10 साल में कितने बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, कितना लगता है टैक्स, सारी जानकारी एक क्लिक पर

उन्होंने आगे कहा कि भगवान पशुराम को याद करके सभी को समाज के साथ खड़ा होना चाहिए. एक शक्ति सभी को समाज को प्रदान करना चाहिए. तभी देश को मजबूती मिलेगी. धर्म संसद का उद्देश्य ही अधर्म को दूर करने का हैं. हर धर्म हर समाज को जोड़कर ही भारत की पहचान है. इस धर्म संसद के आयोजन में पूर्वांचल के कई जिलों से लोग शामिल हुए थे.

First Published : 15 Feb 2021, 04:59:20 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.