News Nation Logo
Banner

यूपी में नाबालिग बच्चे दो दिनों तक पिता की लाश के साथ रहे, पड़ोसी को ऐसे चला पता

एक चौंकाने वाली घटना में, 8 और 6 साल की उम्र के दो नाबालिग बच्चे पिता के शव के साथ दो दिनों तक अपने घर में रहे, क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनके पिता को क्या हुआ है.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 18 Jun 2021, 03:04:04 PM
नाबालिग बच्चे दो दिनों तक पिता की लाश के साथ रहे

नाबालिग बच्चे दो दिनों तक पिता की लाश के साथ रहे (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

बरेली:  

एक चौंकाने वाली घटना में, 8 और 6 साल की उम्र के दो नाबालिग बच्चे पिता के शव के साथ दो दिनों तक अपने घर में रहे, क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनके पिता को क्या हुआ है. तीसरे दिन, बच्चे (एक लड़का और एक लड़की) पड़ोसी के घर खाना मांगने गए और कहा कि वे भूखे हैं और उनके पिता उनसे बात नहीं कर रहे हैं.कुछ गड़बड़ होने पर, पड़ोसी उनके घर गए और उसके पिता के शव को छत से नीचे लटका हुआ पाया. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया जिसने बाद में कहा कि मृतक ने तीन दिन पहले आत्महत्या कर ली थी और उसका शव सड़ना शुरू हो गया था. मृतक की पत्नी, पति से अनबन के बाद अपने माता-पिता के साथ रह रही थी.

और पढ़ें: 'क्राइम पेट्रोल' की 2 एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में की चोरी, पुलिस ऐसे किया गिरफ्तार

मृतक 32 वर्षीय मनोज दयाल नोएडा में काम करता था और लॉकडाउन के बाद घर लौट आया था. वह कम वेतन पर घर से काम कर रहा था और उसकी पत्नी तकरार के बाद अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. चार साल की बच्ची और छह साल का लड़का सदमे में है.

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने कहा, "पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह फंदे से लटकने को बताया गया है. शव करीब तीन दिन पुराना था और बच्चे मृतक के शव के साथ उसी घर में रह रहे थे. वे अब अपने चाचा के साथ हैं. अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और यह आत्महत्या का मामला है."

First Published : 18 Jun 2021, 02:57:21 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.