logo-image

गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी BSP: मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने लखनऊ में कहा कि पिछले कुछ समय से भाजपा और कांग्रेस में इस मुद्दे पर काफी प्रमुखता से लड़ाई चल रही है कि इन दोनों में कौन बड़ा हिंदुत्ववादी व हिंदू भक्त है और पूजा पाठ करने में माहिर है

Updated on: 13 Jun 2023, 03:23 PM

New Delhi:

बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती ने लखनऊ स्थित अपने आवास से कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को लेकर बयान जारी किया है. बसपा सुप्रीमों ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी में इस समय अपने आप को बड़ा हिंदुत्वादी दिखाने की होड़ मची हुई है. बसपा प्रमुख मायावती ने लखनऊ में कहा कि पिछले कुछ समय से भाजपा और कांग्रेस में इस मुद्दे पर काफी प्रमुखता से लड़ाई चल रही है कि इन दोनों में कौन बड़ा हिंदुत्ववादी व हिंदू भक्त है और पूजा पाठ करने में माहिर है. इससे ये स्पष्ट होता है कि हिंदू धर्म को छोड़कर बाकी सभी धर्मों की दोनों पार्टियां उपेक्षा कर रही हैं.

गुजरात Cyclone Biparjoy: चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के खतरे के बीच द्वारकाधीश मंदिर में फहराए गए दो ध्वज, ये है बड़ी वजह

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मध्य प्रदेश में हम दलितों, आदिवासियों तथा अन्य पिछड़े वर्गों का हर स्तर पर हो रहे शोषण, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर हम आने वाले विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ेगी.

धर्म Yogini Ekadashi Yog 2023 : इस दिन बनने जा रहा है गजकेसरी-बुधादित्य योग, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त

आपको बता दें कि बसपा सुप्रीम यहां इस साल और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बात कर रही थीं. इस साल मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के साथ तेलंगाना में चुनाव होने है.