News Nation Logo

कानपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने सर्विलांस के जरिए शख्स की लोकेशन की पहचान करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक के पास एक फर्जी पहचान पत्र और मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 26 Oct 2020, 10:07:37 AM
Police

Police (प्रतीकात्मक) (Photo Credit: newsnation)

कानपुर:

यूपी (UP) के कानपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड (Railway Station And Bus Stand) को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है. धमकी मिलने की खबर के बाद स्थानीय प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. यह धमकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने दी थी. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: नोएडा की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 12 दमकल गाड़ियों ने पाया काबू

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, मामले की छानबीन जारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने सर्विलांस के जरिए शख्स की लोकेशन की पहचान करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक के पास एक फर्जी पहचान पत्र और मोबाइल फोन बरामद किया गया है. वहीं अब पुलिस ने मामले की छानबीन को शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को कानपुर के बाबू पुरवा इलाके का रहने वाले अरशद अली ने फोन करके बम धमाके की धमकी दी थी. उसने पहले टोल फ्री नंबर पर फोन करके रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी और बाद में एक अस्पताल, स्वीट हाउस और रोडवेज टोल फ्री नंबर पर फोन करके झकरकटी बस अड्डे को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: 9 और 12 साल के दो लड़कों ने चार साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

लोकेशन का पता लगाकर युवक को दबोचा
धमकी मिलने के बाद जीआरपी के साथ ही कई थानों की पुलिस मामले की जांच में जुट गई और लोकेशन का पता लगातर उस युवक को दबोच लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबू पुरवा पुलिस ने युवक को झकरकटी बस अड्डे के पास एक होटल से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अरशद अली के पास से एक वोटर आईडी कार्ड बरामद हुआ है. उस वोटर आईकार्ड में युवक ने अपना नाम राहुल सिंह दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Oct 2020, 10:04:32 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो