logo-image

महंत राजू दास बोले- लुलु मॉल में नमाज तो ज्ञानवापी मंदिर में जलाभिषेक क्यों नहीं 

हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि, पहले तो सावन के भोले बाबा के मास का आम जनमानस को ढेर सारा आशीर्वाद ढेर सारा मंगल कामना.

Updated on: 15 Jul 2022, 08:05 PM

लखनऊ:

लुलु माल में नमाज के बाद उनके प्रबंध तंत्र की सफाई आ गई बावजूद इसके यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इसी मामले को ज्ञानवापी मंदिर से जोड़ते हुए अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने श्रावण मास में वहां भोले शकर को जल चढ़ाने की अनुमति देने की मांग की है. राजू दास कहते हैं जब मुस्लिम वर्ग कह रहा है कि लुलु मॉल में नमाज पढ़ा गया तो किसी को क्या आपत्ति है तो हमारी मांग है कि हमें भी ज्ञानवापी मंदिर में जलाभिषेक की अनुमति दी जाए और इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए. सरकार से अपील है और अनुमति प्रदान करें और हम सब लोग की इच्छा है कि जल्द से जल्द हम लोग वहां पर पहुंचकर के भगवान भोले का जलाभिषेक करें.

हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि, पहले तो सावन के भोले बाबा के मास का आम जनमानस को ढेर सारा आशीर्वाद ढेर सारा मंगल कामना. देखिए काशी विश्वनाथ परिसर में ज्ञानवापी मंदिर में भगवान भोले का जो शिवलिंग मिला है उस पर साधु संतों को भी जलाभिषेक करने की अनुमति दी जाए. क्योंकि आप देखिए जब लुलु मॉल में लोग नमाज पढ़ सकते हैं तो हमको ज्ञानवापी में जल चढ़ाने मैं किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. रोक भी नहीं होना चाहिए क्योंकि भोले बाबा का माह चल रहा है साधु संतों की मांग है हम सब की मांग हैं वहां पर जलाभिषेक करने का प्रशासन से अपील है निवेदन है. जब आप लुलु मॉल में नमाज पढ़ा सकते हैं और लोग पढ़ सकते हैं उसमें मुस्लिम वर्ग को किसी भी प्रकार की कोई आपत्ति नहीं है.

यह भी पढ़ें: सात समुद्र पार से मुंबई आया 363 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त

मुस्लिम वर्ग कह रहा था कि क्या आपत्ति है हमने नमाज वहां पर पड़ा किसी को तकलीफ नहीं होना चाहिए तो मैं भी कह रहा हूं कि ज्ञानवापी में मंदिर में जलाभिषेक कर ले तो किसी को मुस्लिम भाई को तकलीफ नहीं होनी चाहिए. इस के नाते सरकार से अपील है और अनुमति प्रदान करें और हम सब लोग की इच्छा है कि जल्द से जल्द हम लोग वहां पर पहुंचकर के भगवान भोले का जलाभिषेक करें.