logo-image

प्रियंका गांधी यूपी पुलिस पर बरसीं, कहा- हिम्मत है तो छू कर दिखाओं...सारे कानून जानती हूं

सीतापुर में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका गांधी पुलिसवालों को डांट रही हैं. 

Updated on: 04 Oct 2021, 09:26 AM

highlights

  • लखीमपुर खीरी जा रहीं प्रियंका को हिरासत में लिया गया
  • प्रियंका गांधी ने पुलिस वालों को फटकार लगाई
  • प्रियंका ने कहा कि वारंट लाने के बाद गिरफ्तार कीजिए

नई दिल्ली :

लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. लखीमपुर खीरी में किसानों के समर्थन में जा रही प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सोमवार सुबह 5.30 बजे उन्हें हिरासत में लिया गया है. इस दौरान कांग्रेस नेता और पुलिस वाले के बीच बहस हुई. प्रियंका गांधी ने पुलिसवालों को कहा कि उन्हें बिना वारंट पकड़ नहीं सकते हैं. वो कानून अच्छी तरह जानती हैं. इतना ही नहीं प्रियंका ने पुलिसवालों पर अभद्रता करने का आरोप भी लगाया. इसके साथ ही प्रियंका ने पुलिसवालों को फटकार भी लगाई. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस अफसर सीओ बिसवां यादवेंद्र यादव और महिला दरोगा मधु यादव के साथ प्रियंका की बहस हुई. प्रियंका ने उनपर जबरन घसीटने का आरोप लगाया. प्रियंका ने पुलिसवालों को कहा कि महिला से बात करना सीखें. सीतापुर में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका गांधी पुलिसवालों को डांट रही हैं. 

इसे भी पढ़ें:LAC पर भारतीय सेना से खौफजदा चीनी सैनिकों ने बदला पेट्रोलिंग तरीका

कांग्रेस नेता गांधी ने कहा कि जिस तरह आपने मुझे धक्का मारा, जबरन ले जाने की कोशिश की वह फिजिकल असॉल्ट, किडनैप की कोशिश, किडनैप की धाराओं में आता है. मैं सब समझती हूं, छूकर दिखाओ मुझे. जाकर अपने अफसरों से, मंत्रियों ने वारंट लाओ, ऑर्डर लाओ. प्रियंका आगे कहती हैं कि अरेस्ट के लिए महिलाओं (महिला पुलिसकर्मी) को आगे मत करो. महिलाओं से बात करना सीखो.

वहीं, प्रियंका के साथ आए कांग्रेस नेताओं ने उनकी गिरफ्तारी के विरोध में हंगामा और धरना दिया. बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में हिंसक झड़प में चार किसान मारे गए है. प्रियंका किसानों से मिलने लखीमपुर खीरी जा रही थीं. प्रियंका पुलिसवाले सेकंड बटालियन गेस्ट हाउस में ले जाया गया है.