News Nation Logo
1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

प्रियंका गांधी यूपी पुलिस पर बरसीं, कहा- हिम्मत है तो छू कर दिखाओं...सारे कानून जानती हूं

सीतापुर में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका गांधी पुलिसवालों को डांट रही हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Oct 2021, 09:26:23 AM
priyanka gandhi

प्रियंका गांधी (Photo Credit: File Photo )

highlights

  • लखीमपुर खीरी जा रहीं प्रियंका को हिरासत में लिया गया
  • प्रियंका गांधी ने पुलिस वालों को फटकार लगाई
  • प्रियंका ने कहा कि वारंट लाने के बाद गिरफ्तार कीजिए

नई दिल्ली :

लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर बवाल बढ़ता ही जा रहा है. लखीमपुर खीरी में किसानों के समर्थन में जा रही प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सोमवार सुबह 5.30 बजे उन्हें हिरासत में लिया गया है. इस दौरान कांग्रेस नेता और पुलिस वाले के बीच बहस हुई. प्रियंका गांधी ने पुलिसवालों को कहा कि उन्हें बिना वारंट पकड़ नहीं सकते हैं. वो कानून अच्छी तरह जानती हैं. इतना ही नहीं प्रियंका ने पुलिसवालों पर अभद्रता करने का आरोप भी लगाया. इसके साथ ही प्रियंका ने पुलिसवालों को फटकार भी लगाई. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस अफसर सीओ बिसवां यादवेंद्र यादव और महिला दरोगा मधु यादव के साथ प्रियंका की बहस हुई. प्रियंका ने उनपर जबरन घसीटने का आरोप लगाया. प्रियंका ने पुलिसवालों को कहा कि महिला से बात करना सीखें. सीतापुर में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में प्रियंका गांधी पुलिसवालों को डांट रही हैं. 

इसे भी पढ़ें:LAC पर भारतीय सेना से खौफजदा चीनी सैनिकों ने बदला पेट्रोलिंग तरीका

कांग्रेस नेता गांधी ने कहा कि जिस तरह आपने मुझे धक्का मारा, जबरन ले जाने की कोशिश की वह फिजिकल असॉल्ट, किडनैप की कोशिश, किडनैप की धाराओं में आता है. मैं सब समझती हूं, छूकर दिखाओ मुझे. जाकर अपने अफसरों से, मंत्रियों ने वारंट लाओ, ऑर्डर लाओ. प्रियंका आगे कहती हैं कि अरेस्ट के लिए महिलाओं (महिला पुलिसकर्मी) को आगे मत करो. महिलाओं से बात करना सीखो.

वहीं, प्रियंका के साथ आए कांग्रेस नेताओं ने उनकी गिरफ्तारी के विरोध में हंगामा और धरना दिया. बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में हिंसक झड़प में चार किसान मारे गए है. प्रियंका किसानों से मिलने लखीमपुर खीरी जा रही थीं. प्रियंका पुलिसवाले सेकंड बटालियन गेस्ट हाउस में ले जाया गया है.

First Published : 04 Oct 2021, 09:26:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो