News Nation Logo

Lakhimpur Kheri Accident: लखीमपुर खीरी में भीषण हादसा, पांच लोगों की मौत से मचा हड़कंप

News Nation Bureau | Edited By : Dheeraj Sharma | Updated on: 22 Nov 2022, 11:24:55 AM
lakhimpur kheri road accident

Lakhimpur Kheri Road Accident (Photo Credit: ANI)

highlights

  • उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खेरी में भीषण हादसा
  • कार पटलने से मौके पर ही 5 लोगों की मौत
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

New Delhi:  

Lakhimpur Kheri Road Accident: उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां के लखीमपुर खेरी इलाके में दिन निकलते ही दर्दनाक हादसे ने हर किसी के होश उड़ा दिए. खास बात यह है कि इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौके ही मौत हो गई, जबकि कई लोगों के जख्मी होने की सूचना मिली है. हादसा तड़के हुआ. इसके बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है. हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस और प्रशासन को दी.  सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें भी तुरंत मौके पर पहुंच गईं. 

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, एक कार जिसका नंबर यूपी 26 एम 7999 है. वो शाहजहांपुर से सवारियों को लेकर सुबह करीब साढ़े तीन बजे पलिया की ओर जा रही थी. बताया जा रहा है कि कार में कुल 11 लोग सवार थे. बीच रास्ते में कार का संतुलन बिगड़ गया. ये हादसा अतरिया गांव के पास का बताया जा रहा है. दरअसल सामने से आ रहे एक अन्य वाहन को रास्ता देने की वजह से कार का संतुलन बिगड़ा. 

यह भी पढ़ें - Shraddha Murder Case: कोर्ट ने बढ़ाई आफताब की हिरासत, जांच जारी

संतुलन बिगड़ने के चलते कार टूटी हुई पुलिया से सीधे नीचे मौजूद बड़े गड्डे में जा गिरी, खास बात यह है कि इसी गड्डे में पानी भी भरा हुआ था. ऐसे में ये कार में मौजूद लोगों के लिए खतरा और बढ़ गया. पानी घुसने से पांच लोगों का दम घुट गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं. इन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. 

सीएम योगी ने जताया दुख

लखीमपुर खेरी में हुए इस भीषण हादसे की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त की हैं. इसके साथ ही घायलों के लिए इलाज को लेकर भी अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए हैं. दरअसल अस्तपाल में इलाज करा रहे घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है.

First Published : 22 Nov 2022, 11:24:55 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.