logo-image

कोर्ट में बोला श्रद्धा का हत्यारा आफताब- जो हुआ वो तेज गुस्से का नतीजा था

Shraddha Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी खबर सामने आई है. आफताब के दिल्ली पुलिस ने आज यानी मंगलवार को विशेष सुनवाई के लिए साकेत न्यायालय में पेश किया

Updated on: 22 Nov 2022, 11:04 AM

New Delhi:

Shraddha Murder Case: राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी खबर सामने आई है. आफताब के दिल्ली पुलिस ने आज यानी मंगलवार को विशेष सुनवाई के लिए साकेत न्यायालय में पेश किया. यहां कोर्ट ने सुनवाई के दौरान आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड चार दिन और बढ़ा दी है. इस तरह से पुलिस को केस में जांच करने लिए अभी कुछ दिन और मिल गए हैं. इस दौरान अगर आफताब के खिलाफ पुलिस के हाथ अगर कोई पुख्ता सबूत हाथ लगता है तो उस पर आरोप सिद्ध हो सकता है.

वहीं, कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने कहा कि हीट ऑफ मोमेंट यानी अचानक आए तेज गुस्से का नतीजा था और होश खो जाने के कारण ऐसा हुआ. आपको बता दें कि आज आफताब की पुलिस हिरासत का समय खत्म को रहा था. इसलिए पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने यह सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की है. आफताब के वकील ने जानकारी देते हुए बताया कि सुनवाई के दौरान आफताब पूनावाला ने कोर्ट को बताया कि उसके ऊपर कुछ झूठे आरोप भी लगाए जा रहे हैं. लेकिन मुझसे जो भी हुआ वो केवल तेज गुस्से के कारण हुआ था.

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में सीबीआई जांच की मांग की गई है. इसको लेकर एक अधिवक्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है. याचिका में कहा गया कि इस केस को दिल्ली पुलिस से लेकर सीबीआई को ट्रांसफर कर देना चाहिए. याचिकाकर्ता जोशिना तुली ने कहा कि स्टॉफ की कमी और पर्याप्त तकनीकी और वैज्ञानिक उपकरणों के अभाव में श्रद्धा मर्डर केस की जांच प्रभावशाली तरीके से नहीं चल पा रही है. जिसकी वजह से सबूतों और गवाहों को तलाशने में मुश्किलें आ रही हैं.