logo-image

Video: अमर दुबे से जबरन शादी की बात कहने वाली खुशी का डांस वीडियो आया सामने

गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी तो खत्म हो चुकी है लेकिन इस मामले में हर दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. विकास का राइट हैंड माना जाने वाला अमर दुबे की पत्नी खुशी का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में खुशी जमकर नाचती हुई दिख रही है.

Updated on: 17 Jul 2020, 01:57 PM

नई दिल्ली:

गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी तो खत्म हो चुकी है लेकिन इस मामले में हर दिन कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. विकास का राइट हैंड माना जाने वाला अमर दुबे की पत्नी खुशी का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में खुशी जमकर नाचती हुई दिख रही है. हालांकि इससे पहले खुशी ने कहा था कि अमर से उसकी शादी जबरदस्ती हुई थी. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सब सच सामने आ गया है क्योंकि इसमें उसकी खुशी साफ झलक रही है. बता दें कि खुशी की अमर से शादी 29 जून को हुई थी और वो उसे फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है. वहीं अमर दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है.

बता दें कि इससे पहले अमर दुबे और खुशी का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें अपराधी विकास दुबे भी दिख रहा था. इस वीडियो में खुशी के साथ विकास फोटो खिंचवाता नजर आ रहा था. वायरल वीडियो में खुशी कहती है, 'मामा (विकास दुबे को) साथ में बैठकर एक फोटो खिंचवा लो.' इस पर विकास दुबे कहता है, 'मैं खड़े होकर फोटो खिंचवाऊंगा। छह सेकेंड के इस वीडियो को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.'

ये भी पढ़ें: विकास दुबे को मामा बुलाती थी अमर दुबे की पत्नी खुशी, शादी का VIDEO आया सामने

गौरतलब है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को 10 जुलाई की सुबह कानपुर के भौंती में एनकाउंटर में मार दिया गया था. अमर दुबे 9 जुलाई को हमीरपुर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ था. दारोगा शर्मा पर विकास दुबे की मुखबिरी करने का आरोप है. एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.