News Nation Logo

कोरोना का डर इंसानों की ले रहा परीक्षा...पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर भटकता रहा पति

मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के अम्बरपुर गांव में एक पति अपने पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए साइकिल पर शव रख अंतिम संस्कार के लिए भटकता रहा, लेकिन गांव वालों ने अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Apr 2021, 03:20:19 PM
Dead Bodies on Bicycle

जौनपुर में पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए भटकता रहा पति (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • जौनपुर में इंसानियत शर्मसार! 
  • कोरोना से नहीं करने दिया अंतिम संस्‍कार
  • साइकिल पर शव लेकर घूमता रहा पति

 

जौनपुर:

देश में कोरोना का संकट और डर इस कदर हावी है की वक्त भी इंसानों की मानो इम्तिहान ले रहा है. कोरोना से आए दिन लोग मर रहे हैं. उनके शव को कोई हाथ नहीं लगा रहा है. हालात बेहद भयावाह होता जा रहा है. वहीं, कोरोना के इस संकट की घड़ी में यूपी के जौनपुर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के अम्बरपुर गांव में एक पति अपने पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए साइकिल पर शव रख अंतिम संस्कार के लिए भटकता रहा, लेकिन गांव वालों ने अंतिम संस्कार तक नहीं करने दिया. इसके बाद रोता बिलखता बुजुर्ग पत्नी के शव को साइकिल पर लेकर घूमता रहा.

यह भी पढ़ें : कोरोनाः गोवा में लगा 3 दिन का लॉकडाउन, जानें क्या खुला रहेगा और क्या बंद

पुलिस ने कराया अंतिम संस्कार

वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर पूरे रीति रिवाज के साथ शव का अंतिम संस्कार कराया.

कोरोना से मौत की खबर, गांव वालों ने नहीं दिया कंधा

जानकारी के अनुसार, जौनपुर के अम्बरपुर गांव की रहने राजकुमारी देवी की तबीयत कुछ दिन पहले खराब हो गई थी. पत्नी की तबीयत बिगड़ता देख उसके पति तिलकधारी सिंह ने उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मौत के बाद अस्पताल के ऐंबुलेंस से उसके शव को गांव पहुंचाया गया. जब गांव वालों को यह पता चला की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है. तो गांव में कोई शव को कंधा देने वाला नहीं मिला और कोरोना संक्रमण के डर की वजह से बुजुर्ग तिलकधारी गांव वालों की बेरुखी और दुत्‍कार से आजिज आकर शव को किसी तरह साइकिल पर रखकर अंतिम संस्‍कार के लिए निकला. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली में कोरोना से मरने वालों को जलाने की समस्या, नगर निगम ने वन विभाग से मांगी मदद

साइकिल पर शव लेकर भटकते पति की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं, यह किसी ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी और देखते ही देखते यह वायरल हो गया, फिर मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और फिर पूरे रीति रिवाज के साथ शव का अंतिम संस्कार कराया. 

First Published : 28 Apr 2021, 03:20:19 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो