News Nation Logo

मेरठ में एक ही महिला को 37 नंबरों से आई कॉल, अश्लील बातें, फिर...?

मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की एक महिला पिछले कुछ दिनों से अनजान मोबाइल नंबरों से परेशान हैं. इन नंबरों से कॉल कर महिला से अश्लील बातें की जा रही हैं. महिला ने ऐसे 37 मोबाइल नंबरों की सूची एसएसपी कार्यालय में मुहैया कराई है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Dec 2020, 09:38:33 AM
Indecent talk of the same woman in Meerut from 37 numbers

एक ही महिला को 37 नंबरों से आई कॉल (Photo Credit: फाइल फोटो)

मेरठ:

मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की एक महिला पिछले कुछ दिनों से अनजान मोबाइल नंबरों से परेशान हैं. इन नंबरों से कॉल कर महिला से अश्लील बातें की जा रही हैं. महिला ने ऐसे 37 मोबाइल नंबरों की सूची एसएसपी कार्यालय में मुहैया कराई है. मामले में पल्लवपुरम थाना पुलिस और सर्विलांस सेल को जांच दी गई है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में मास्क बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, एक की मौत, 2 लोगों को बचाया गया

रुड़की रोड निवासी महिला के अनुसार , वह प्रोविजन स्टोर चलाती हैं. पिछले कुछ दिन से उनके मोबाइल पर अनजान नंबरों से कॉल आ रही हैं. कॉलकर्ता अश्लील बातें करता है. विरोध करने पर उसके पति व बच्चों का अपहरण करने की धमकी देता है. महिला ने बताया कि वह कई नंबर ब्लॉक कर चुकी है. इसके बाद आरोपी नए नंबरों से कॉल करता है.

यह भी पढ़ें : वैज्ञानिकों ने इस तरह के कैंसर के इलाज के लिए खोजी नई श्रेणी की संभावित दवा

4 दिसंबर से 23 दिसंबर तक आरोपी ने कुल 37 अलग-अलग मोबाइल नंबरों से महिला को कॉल की है. पीड़िता ने बताया कि वह धमकी मिलने से भयभीत हैं. 23 दिसंबर को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने उक्त मोबाइल नंबरों की सूची मुहैया कराई है. इसके अलावा उन्होंने पूरे मामले की शिकायत उप्र सरकार के ऑनलाइन पोर्टल आईजीआरएस पर भी की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Dec 2020, 09:29:50 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Woman Call Meerut News

वीडियो