News Nation Logo

UP: बीजेपी विधायक ने समर्थकों के साथ बोला पुलिस थाने पर धावा, छेड़छाड़ के आरोपी को जबरन छुड़ाया

बताया जा रहा है कि यह आरोपी कोई और नहीं, बल्कि बीजेपी का ही एक कार्यकर्ता था, जिसे पुलिस छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार करके लाई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Oct 2020, 02:22:32 PM
Lakhimpur Kheri

UP: BJP विधायक का पुलिस थाने पर धावा, छेड़छाड़ के आरोपी को जबरन छुड़ाया (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

लखीमपुर खीरी:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बीजेपी विधायक की दबंगई देखने को मिली है. बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर ने अपने बेटे और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ धावा बोला. विधायक के समर्थकों ने काफी देर तक पुलिस थाने में हंगामा काटा और फिर पुलिस की हिरासत से लड़की के साथ छेड़छाड़ के एक आरोपी को जबरदस्ती छुड़ा ले गए. बताया जा रहा है कि यह आरोपी कोई और नहीं, बल्कि बीजेपी का ही एक कार्यकर्ता था, जिसे पुलिस छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार करके लाई थी.

यह भी पढ़ें: CBI का विशेष जांच दल हाथरस पीड़ित परिवार के घर पहुंचा, महिला सदस्यों से होगी पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखीमपुर खीरी जिले की मोहम्मदी कोतवाली पुलिस शुक्रवार को एक बीजेपी कार्यकर्ता करके लाई थी. जिसकी जानकारी मिलते ही बीजेपी विधायक लोकेंद्र बहादुर आग बबूला हो गए और उन्होंने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पर धावा बोल दिया. देर रात तक विधायक और उनके समर्थकों ने हंगामा काटा.

यह भी पढ़ें: फिरोजाबादः BJP नेता की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार, हमले के पीछे आपसी रंजिश का शक

कहा जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता भी की. थाना परिसर में जमकर बवाल काटने के बाद वह पकड़े गए आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता को जबरदस्ती छुड़ाकर ले गए. विधायक की गुंडागर्दी की यह खबर सुबह होते-होते पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. हालांकि इस मामले में अभी भी पुलिस-प्रशासन के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Oct 2020, 02:22:32 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.