News Nation Logo
Banner

फेसबुक पर पति ने पोस्ट किया सुसाइड नोट, पत्नी पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

अपनी पत्नी से परेशान होकर शाहजहांपुर में एक शख्स ने सुसाइड करने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाना के तहत केस दर्ज कर लिया है.

IANS | Updated on: 15 Oct 2020, 12:01:47 PM
Husband posted suicide note on Facebook

फेसबुक पर पति ने पोस्ट किया सुसाइड नोट (Photo Credit: IANS)

शाहजहांपुर :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर शहर में एक 30 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा जहर खाने से पहले फेसबुक पर एक सुसाइड नोट साझा करने की घटना सामने आई है. अपने पोस्ट में चंदन सिंह वर्मा ने दावा किया कि उसकी पत्नी कल्पना वर्मा उसे परेशान करती है और तलाक देने के लिए 20 लाख रुपये की मांग कर रही थी. दोनों की साल 2014 में शादी हुई थी. जब चंदन के दोस्तों और रिश्तेदारों ने बुधवार को वह पोस्ट देखी, तो उन्होंने तुरंत उसे फोन करना शुरू कर दिया, लेकिन उसने कॉल का जवाब नहीं दिया. उनमें से कुछ उसके घर पहुंचे और वहां ताला लगा पाया.

यह भी पढ़ें : बिहार: कांग्रेस ने लगाया शरद यादव की बेटी, शत्रुघ्न के बेटे पर दांव

पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद चंदन अपने बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला. उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में बरेली के एक हाईयर सेंटर में रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कोतवाली पुलिस स्टेशन प्रवेश सिंह ने कहा, "हमने शव को ओटोप्सी के लिए भेज दिया है और उसकी पत्नी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. सुसाइड नोट सबूत है और हम इसे हमारी जांच में शामिल करेंगे."

First Published : 15 Oct 2020, 12:01:47 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो