logo-image

Honey Trap: व्यापारी की हत्या कर पैसा गाड़ी लेकर फरार

उमेश कुमार को सोशल मीडिया एप के माध्यम से दो युवतियों ने आपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद उन्हें सेक्टर 117 में स्थित होटल में मिलने के लिए बुलाया था.

Updated on: 09 May 2022, 01:56 PM

highlights

  • केमिकल कंपनी के मालिक को प्रेम जाल में फंसाया
  • होटल में व्यापारी की नशे की अधिकता से हुई मौत
  • फिर मृतक की ज्वैलरी, नकदी और कार लेकर हुए चंपत  

नोएडा:

अगर आप सोशल मीडिया यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए है. इन दिनों सोशल मीडिया पर हनी ट्रैप गैंग सक्रिय है. नोएड़ा में सोशल मीडिया के माध्यम से एक कारोबारी को हनी ट्रैप में फंसा कर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा करते हुए नोएड़ा पुलिस ने घटना के पांच माह बाद दो युवतियों सहित 3 लोगो को गिरफ्तार किया है. आरोपी अमीर लोगों को फंसा कर उनसे रुपये ऐंठने का काम किया करते थे. नोएडा के सेक्टर 81 में केमिकल कंपनी चलाने वाले उमेश कुमार हनी ट्रैप का शिकार हुए.

व्यापारी की हत्या कर पैसे, ज्वैलरी और गाड़ी लेकर चंपत
प्राप्त जानकारी के मुताबिक उमेश कुमार को सोशल मीडिया एप के माध्यम से दो युवतियों ने आपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद उन्हें सेक्टर 117 में स्थित होटल में मिलने के लिए बुलाया था. मुलाकात के दौरान दोनों युवतियों ने कारोबारी की शराब में नशीली गोलियां मिला दी, जिसकी ओवर डोज से कारोबारी की मौत हो गयी. आरोपी व्यापारी हॉस्पिटल ले जाने के बजाए उसकी ज्वैलरी, पैसे और गाड़ी लेकर रफूचक्कर हो गए. इसके बाद पुलिस को होटल के कमरे से नग्न अवस्था मे कारोबारी की लाश मिली. व्यापारी की लाश मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद थाना सेक्टर 113 पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः देहरादून-हरिद्वार समेत छह स्टेशनों को उड़ाने की साजिश, मिला धमकी भरा पत्र

पांच महीने बाद पुलिस को मिली सफलता
पुलिस ने होटल के सीसीटीवी को खंगाला और करीब 2 दर्जन मोबाइल नंबरों की पड़ताल करते हुए 5 माह बाद आरोपियों तक पुलिस पहुंची. पुलिस ने इस मामले में संदीप निवासी ग़ाज़ियाबाद और सारा निवासी राजस्थान व सना निवासी राजस्थान को गिरफ्तार किया है. साथ ही तीनो आरोपियों से मृतक कारोबारी की लग्ज़री गाड़ी भी बरामद की है. पुलिस अधिकायो का कहना है कि हनी ट्रैप का नोएडा में कुछ दिनों के अंदर ये दूसरा मामला है और ऐसे मामले बढ़ने के चलते पुलिस लोगो से सतर्क रहने की अपील कर रही है.