News Nation Logo
Banner

गोरखपुर में फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर विरोध प्रदर्शन, जानें दर्शकों की प्रतिक्रिया

Deepak Shrivastava | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 11 Aug 2022, 08:48:23 PM
Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha (Photo Credit: IANS)

गोरखपुर:  

आमिर खान (Amir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है लेकिन रिलीज के साथ ही उत्तर प्रदेश (UP) के अलग-अलग शहरों में इस फिल्म का विरोध भी होना शुरू हो गया है. हिंदूवादी संगठन आमिर खान (Amir Khan) और करीना कपूर (karina Kapoor) के बयानों को देश विरोधी बताते हुए इस फिल्म को सिनेमाघरों में बंद कराने की मांग कर रहे हैं. गोरखपुर में आज विश्व हिंदू महासंघ के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शहर के एक सिनेमा हॉल के सामने फिल्म के पोस्टर को लेकर प्रदर्शन किया. सिनेमा हॉल के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर पर इन्होंने कालिख पोती और उसे फाड़ कर अपना विरोध जताया. 

इस हंगामे को देखते हुए कुछ देर के लिए यहां पर टिकट काउंटर भी बंद कर दिया गया. प्रदर्शन करने वाले नेताओं का कहना है कि आमिर खान ने अपनी पिछली फिल्मों और बयानों में यह बता दिया है कि वह हिंदू विरोधी और देश विरोधी हैं. फिल्मों में देश के लिए बड़ी बड़ी बातें करने वाले आमिर खान असल जिंदगी में नायक नहीं बल्कि खलनायक है. वहीं करीना कपूर खान ने भी पिछले दिनों यह बयान दिया था कि उनकी फिल्मों को देखने के लिए वह किसी को बुलाती नहीं है. ऐसे में इन दोनों मगरूर अभिनेताओं को सबक सिखाने के लिए वह इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं और जब-जब आमिर खान और करीना कपूर की कोई फिल्म आएगी तो वह इसी तरह से विरोध जारी रखेंगे.

यह भी जानिए -  फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर भूमि पेडनेकर के छलके जज्बात, जरा सुनिए उनकी बात

वहीं इस फिल्म को देखने आए दर्शकों का कहना है कि फिल्म के नाम पर कुछ लोग सियासत कर रहे हैं लेकिन उन्हें इंटरटेनमेंट से मतलब है. फिल्म में अगर कहानी अच्छी होगी तो वह चलेगी, नहीं तो पिछले कुछ दिनों में रिलीज हुई बड़े बजट की कई फिल्मों की तरह लाल सिंह चड्ढा भी फ्लॉप हो जाएगी. हालांकि गोरखपुर में फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए कई सिनेमाघरों के सामने फोर्स की भी तैनाती की गई है. विरोध प्रदर्शन को देखते हुए लोगों को फिल्म देखने में कोई दिक्कत ना हो, इसको लेकर के भी पुलिस ने अपनी व्यवस्था की है.  

First Published : 11 Aug 2022, 08:42:47 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.