logo-image

फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर भूमि पेडनेकर के छलके जज्बात, जरा सुनिए उनकी बात

फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha bandhan) आज रिलीज हो रही है तो फिल्म (Raksha bandhan) को दर्शक कितना प्यार देते हैं वो जल्द ही सभी को पता चल जाएगा. 

Updated on: 11 Aug 2022, 09:01 AM

नई दिल्ली :

फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha bandhan)11 अगस्त को यानि आज रिलीज हो रही हो रही है. यह फिल्म सभी के लिए खास है क्योंकि इस फिल्म (Raksha bandhan) में भाई बहन के प्यार को दिखाया गया है. फिल्म का बुधवार रात को प्रीमियर हुआ था, जिसमें फिल्म के सभी स्टार शामिल हुए थे.  इस फिल्म के सभी सितारों के चेहरे पर एक अलग सी चमक थी. लेकिन भूमि पेडनेकर सबसे ज्यादा चहकती दिखाई दे रही थी. क्योंकि उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है, जिसके चलते एक्ट्रेस ने लोगों से अपने दिल की बात शेयर की है. अक्षय कुमार के साथ उनकी जोड़ी एक बार फिर लकी साबित होती नजर आ रहा है. 

यह भी जानिए -  तैमूर, जहांगीर की फोटो खींचने पर करीना कपूर हुई नाराज, बोली हर चीज के बीच में एक लाइन...

भूमि ने फिल्म ‘रक्षाबंधन’(Raksha bandhan) पर बात करते हुए कहा,  'क्या ही प्यारा संयोग है कि टॉयलेट: एक प्रेम कथा की 5 वीं वर्षगांठ पर अक्षय सर के साथ मेरी दूसरी फिल्म रक्षाबंधन (Raksha bandhan) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अक्षय सर मेरे करियर का बेहद अहम हिस्सा रहे हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है.

अक्षय सर ने स्क्रीन पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए हमेशा मेरा साथ दिया है और एक आर्टिस्ट के रूप में मुझ पर जताए गए भरोसे और विजन के लिए मैं उनकी आभारी हूं.' उनकी बातों से यह साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस के लिए यह फिल्म कितनी खास है. वहीं फिल्म आज रिलीज हो रही है तो फिल्म (Raksha bandhan) को दर्शक कितना प्यार देते हैं वो जल्द ही सभी को पता चल जाएगा.