logo-image

हाथरस गोलीकांडः मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम घोषित

दो अन्य फरार आरोपियों पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. ADG राजीव कृष्ण ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Updated on: 03 Mar 2021, 01:43 PM

highlights

  • एडीजी बोले- जल्द गिरफ्तार होंगे सभी आरोपी
  • दोषी पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन होगा
  • समाजवादी पार्टी से जुड़ा है गौरव शर्मा

हाथरस:

यूपी के हाथरस में मनचलों की गोलियों का शिकार हुए अमरीश के हत्यारों पर अब इनाम घोषित कर दिया गया है. पुलिस द्वारा मुख्य आरोपी गौरव शर्मा पर एक लाख का इनाम हुआ घोषित किया गया है. इसके अलावा दो अन्य फरार आरोपियों पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. ADG राजीव कृष्ण ने बताया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल सभी दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में यदि कोई पुलिसकर्मी भी शामिल पाया जाता है, तो उसे भी बख्शा नहीं जाएगा.

बता दें कि हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ी की शिकायत करने पर आरोपियों ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी के आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. मृतक की बेटी ने मुख्य आरोपी का नाम गौरव शर्मा बताया है. लड़की ने कहा गौरव नाम के लड़के ने गोली उसे भी मारी थी, लेकिन वो नाली में गिरने की वजह से बच गई थी.

यह भी पढ़ें- BJP सांसद के बेटे ने खुद चलवाई थी गोलियां, पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

उसने कहा कि इस घटना के दो दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने मेरे पिता के हत्यारे को नहीं पकड़ा है. लड़की ने गौरव शर्मा का एनकाउंटर करने की मांग की है. लड़की ने अपनी और अपने परिवार को लेकर भी चिंता जताई है. लड़की का कहना है कि गौरव और उसके साथी अब उसे या उसके परिवार को निशाना बना सकते हैं. लड़की के अनुसार आरोपी समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव पत्रकार के सवाल पर बौखलाए... हैसियत पूछ कहा बिके हुए हो

ये है पूरा मामला

ये मामला हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर का है. खेत में काम कर रहे अमरीश को चार लोगों ने गोलियों से भून दिया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से ग्रामीणों में गुस्सा फैला हुआ है. लोग इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.  इस घटना को लेकर कांग्रेस ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है.