logo-image

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में विजिलेंस टीम का हुआ गठन, फोन पर कर सकते कर्मचारियों की शिकायत

प्रदेश की योगी सरकार ने भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस का आदेश दिया था साथ ही सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रदेश की जनता की समस्याओं को समय से निपटाने का आदेश दिया था . 

Updated on: 29 Jun 2022, 11:00 PM

ग्रेटर नोएडा:

प्रदेश की योगी सरकार ने भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस का आदेश दिया था साथ ही सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रदेश की जनता की समस्याओं को समय से निपटाने का आदेश दिया था . सीएम योगी खुद जनता दरबार लगाते है और किन समस्याओं का निस्तारण करते है.  ऐसे में अब ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के CEO सुरेन्द्र सिंह ने अच्छी पहल शुरू करते हुए प्राधिकरण में विजिलेंस सेल का गठन किया है और सेल में मौजूद अधिकारियों के फोन नम्बर और ईमेल आईडी पर किसी भी अधिकारी और कर्मचारियों की शिकायत आप कर सकते है.  


ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया कि अब प्राधिकरण आने वाले लोगों के साथ अगर कोई अधिकारी कर्मचारी गलत व्यवहार करता है या फिर पैसे की डिमांड करता है तो उसकी शिकायत विजिलेंस टीम को कर सकते है . ये टीम तुरंत मामले का संज्ञान लेगी और संबंधित मामले की जांच कर उचित कार्यवाही करेगी . विजिलेंस टीम को अलर्ट करने के पीछे मनसा ये की प्राधिकरण के स्टाफ अपनी मनमानी न कर सके और पब्लिक का काम बिना परेशानी के समय से किया जा सके . इस तरह का आदेश प्राधिकरण में पहली बार जारी किया है . इस आदेश को प्राधिकरण के CEO सुरेन्द्र सिंह के आदेश पर जारी किया गया है . अब माना जा रहा है कि प्राधिकरण स्टाफ में मौजूद मनमानी करने वाले स्टाफ की कार्यशैली में सुधार होगा .

ये भी पढ़ें-वॉशिंगटन डीसी में एएटीए के 17वें सम्मेलन और युवा सम्मेलन का एमएलसी के कविता करेंगी उद्घाटन

 प्राधिकरण द्वारा जारी किए गए नम्बर और ईमेल आईडी

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के CEO सुरेन्द्र सिंह के आदेश पर 4 ईमेल आई और 4 मोबाईल नम्बर जारी किए गए है इन नंबरों पर आप प्राधिकरण के स्टाफ को लेकर शिकायत दर्ज करा सकेंगे

मुख्य सतर्कता अधिकारी को cvo@gnida.in व 7755867799 पर करे शिकायत .

अनिल जौहरी को smtevh@gnida.in व 8076226584 पर करे शिकायत

रश्मि सिंह को rashmialo@gnida.in व 9650666771 पर करे शिकायत

गुरविन्दर सिंह को gurvindersingh@gnida.in व 9205691117 पर शिक़ायत करे .

नम्बर जारी करने के साथ साथ ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के CEO ने स्पष्ट कहा है कि जिस संबंधित स्टाफ ने किसानों , अलॉट या ग्रेटर नोएडा निवासी को किसी वजह से परेशान किया है उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.  साथ अगर किसी स्टाफ को लेकर कोई व्यक्ति गोपनीय जांच करवाना चाहता है तो वो कार्यदिवस में 12 बजे से 1 बजे के बीच सील बन्द लिफाफे में अपनी शिकायत प्राधिकरण में दे सकता है.