logo-image
Live

वॉशिंगटन डीसी में एएटीए के 17वें सम्मेलन और युवा सम्मेलन का एमएलसी के कविता करेंगी उद्घाटन 

एक से 3 जुलाई तक अमेरिकी की राजधानी वॉशिंगटन के वाल्टर ई कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने जा रही अमेरिकी तेलुगु संघ (एटीए) के 17वें सम्मेलन और युवा सम्मेलन में  पूर्व सांसद और एमएलसी के कविता भाग लेने के लिए अमेरिका जाएंगी.

Updated on: 29 Jun 2022, 10:48 PM

नई दिल्ली:

एक से तीन जुलाई तक अमेरिकी की राजधानी वॉशिंगटन के वाल्टर ई कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने जा रही अमेरिकी तेलुगु संघ (एटीए) के 17वें सम्मेलन और युवा सम्मेलन में पूर्व सांसद और एमएलसी के कविता भाग लेने के लिए अमेरिका जाएंगी. यह भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका दोनों देशों में रहने वाले तेलुगु बुद्धिजीवियों, तकनीकी विशेषज्ञों, डॉक्टरों, प्रमुख व्यापारियों, सांस्कृतिक और साहित्यिक विशेषज्ञों के कौशल का प्रदर्शन करने का मुख्य केंद्र है. इस दौरान वह  कार्यक्रम स्थल पर बथुकम्मा पर पुस्तक का भी उद्घाटन करेंगी. निजामाबाद की पूर्व सांसद और मौजूदा एमएलसी के कविता 2 जुलाई को वॉशिंगटन डीसी में एएटीए प्रतिनिधियों द्वारा आयोजित प्राइम मीट में भाग लेंगी.

यह भी पढ़ें-कर्ज नहीं चुकाने पर साहूकार ने की महिला की पिटाई और फाड़े कपड़े

इसके साथ ही वह तेलंगाना पवेलियन का भी उद्घाटन करेंगी. इससे पहले कविता के नेतृत्व वाले सांस्कृतिक संगठन तेलंगाना जागृति ने पिछले साल बुर्ज खलीफा में बथुकम्मा की स्क्रीनिंग कर इतिहास रचा था. इस दौरान दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा तेलंगाना के पुष्प उत्सव बथुकम्मा को दर्शाने वाले रंगों से जगमगा रही थी.