logo-image

Greater Noida Accident: दनकौर में कंटेनर और बस की टक्कर में एक की मौत, कई घायल

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं

Updated on: 20 Dec 2022, 09:08 AM

New Delhi:

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के दनकौर इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जबकि दुर्घटना का शिकार हुए शख्स की बॉडी के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दुर्घटना की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है, जिसके चलते एक बस और कंटेनर के बीच में जोरदार टक्कर हो गई. 

 Jammu-Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबलों लश्कर के 3 आतंकियों को किया ढेर, असलहा बरामद

Weather News: दिल्ली-यूपी में ठंड और कोहरे का डबल अटैक, शीतलहर का अलर्ट जारी

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के अनुसार थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत पैरिफेरल और गलगोटिया के बीच आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर बस और कंटेनर के बीच सड़क दुर्घटना में 10-15 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को पुलिस द्वारा अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। एक व्यक्ति की मृत्यु होने की सूचना है. आपको बता दें कि सर्दी की सीजन आते ही कोहरे का कहर शुरू हो जाता है. घना कोहरा और कम विजिबिलिटी होने की वजह से सड़क हादसों की संख्या में अचानक बड़ा उछाल देखने को मिलता है. कोहरे की मार के चलते ही कल यानी सोमवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पांच वाहनों की भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे की पेट्रोलिंग टीम और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची गई. इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो गय. घायलों को इलाज के लिए तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.