logo-image

गाजियाबाद में एक शख्स ने की पत्नी की हत्या, पड़ोसियों को बोला- बुलाओ पुलिस...

55 साल के एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके शव को गाजियाबाद में अपने आवास पर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 03 Mar 2024, 06:23 PM

नई दिल्ली :

55 साल के एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके शव को गाजियाबाद में अपने आवास पर रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, इस वारदात का खुलासा घटनास्थल से त्यधिक बदबू आने पर हुआ. इसके बाद मामले में आरोपी भरत सिंह अपने घर के सामने बैठकर जोर-जोर से अपना अपराध कबूलते नजर आया, साथ ही वो आस-पड़ोस के लोगों से पुलिस से संपर्क करने का आग्रह कर रहा था. मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि, फिलहाल मामले में तफ्तीश जारी है...

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि 51 वर्षीय सुनीता का शव शनिवार को फ्लैट में मिला. उन्होंने कहा कि जांच जारी है. पड़ोसियों का कहना है कि, भरत ने अपनी पत्नी सुनीता की गला दबाकर हत्या कर की है. वहां पहुंचने पर हमें सुनीता के घर पर उसका शव मिला है.

ऐसा लग रहा है कि, हत्या कम से कम तीन दिन पहले की गई है. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, पारिवारिक मुद्दे पर झगड़े के दौरान उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने म़तक के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें: ब्राज़ील की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ गैंगरेप, वीडियो जारी कर लगाए आरोप

जांच पड़ताल में एक पड़ोसी ने खुलासा किया कि, वे तब तक अपराध से अनजान था जब तक सिंह ने आत्मसमर्पण करने की इच्छा व्यक्त करते हुए अपने कार्यों को कबूल नहीं किया. पड़ोसी ने कहा, "पुलिस के आने और शव बरामद करने से पहले उसका शव 4-5 दिनों तक घर पर था. 

वहीं एक अन्य पड़ोसी ने बताया कि, आरोपी अपने घर के बाहर बैठकर अपनी वारदात को कबूल कर रहा था, साथ ही हर आने-जाने वाले को बता रहा था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि, हमें नहीं पता कि क्या हुआ.. वह यहां बैठ गया और चिल्लाया, 'मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है, मुझे गिरफ्तार कर लो.' इसलिए हमने पुलिस को बुलाया और उन्हें शव मिला.'