logo-image

ब्राज़ील की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ गैंगरेप, वीडियो जारी कर लगाए आरोप

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 03 Mar 2024, 07:46 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें ब्राजील के एक जोड़े ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

7 लोगों ने किया मिलकर रेप

वायरल वीडियो में वह पूरी कहानी बताती हैं. महिला का कहना है कि उसके साथ 7 लोगों ने मिलकर रेप किया है. वह पूरी तरह टूट चुकी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह रोते हुए अपनी कहानी बताती हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ब्राजील की एक महिला, जो कुछ महीने पहले भारत आई थी, अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से भारत यात्रा पर निकली थी, इस यात्रा के दौरान अज्ञात लोगों के द्वारा रेप कर दिया जाता है, जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी. वीडियो को लेकर यह भी दावा किया गया है कि यह घटना झारखंड की है लेकिन आपको बता दें कि हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

ये भी पढ़ें- अगर लगातर यूजर कर रहे हैं ईयरबड्स...फिर देखिए ये वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल

किसने किया वीडियो पोस्ट?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं कई महीनों से इस ब्राज़ीलियाई जोड़े का फॉलो कर रहा हूं. वे भारत की मोटरसाइकिल यात्रा पर थे और महिला ने एक घंटे पहले इंस्टा पर एक कहानी अपलोड की थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि 7 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है. मुझे यकीन नहीं है कि वे किस राज्य के हैं लेकिन यह है बहुत परेशान करने वाला. मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों की चलते भारत की बदनामी होती है, उन 7 लोगों को फांसी की सजा होनी चाहिए. कई लोगों ने दोषियों को पकड़ने के लिए गुहार लगाई है.