logo-image

ललितपुर में हादसा या हत्या? एक ही परिवार के चार बच्चों का शव गड्ढे में मिला, मचा कोहराम

यूपी के ललितपुर में बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ. यहां पानी जमा करने के लिए बनाए गए पौंड में एक ही परिवार के चार बच्चों के शव मिले.

Updated on: 20 Oct 2020, 10:34 PM

नई दिल्ली :

यूपी के ललितपुर में बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ. यहां पानी जमा करने के लिए बनाए गए पौंड में एक ही परिवार के चार बच्चों के शव मिले. घटना की खबर मिलते ही मौके पर एसडीएम और सीओ पहुंचे और बच्चों के शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि थाना पूराकला अंतर्गत ग्राम झाबर के मजरा मातेरा निवासी संतोष प्रजापति के 8 साल का बेटा अरविंद, 7 साल का नरेंद्र, संतोष के भाई मुकुंदी प्रजापति के दो बेटे 14 साल का रविंद्र और 12 साल के बजेंद्र दोपहर तीन बजे गांव के पास बने गड्ढे के पास जानवर देखने गए. चारों बच्चे जब काफी देर तक नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. 

इसे भी पढ़ें:सुरजेवाला ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-बिहार के लिए पैकेज 'झूठ का पुलिंदा'

काफी खोजबीन के बाद पानी जमा करने वाले गड्ढे के पास चारों बच्चों के चप्पल और कपड़े रखे हुए मिले. गांव वालों ने पानी में उनकी खोजबीन की. जहां चारों बच्चे डूबे हुए मिले. उन्हें निकालकर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने चारों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक बच्चों के परिजनों और गांव वालों में कोहराम मचा हुआ है. 

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

वहीं, मृतक बच्चों के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर जमीन के विवाद को लेकर बच्चों की हत्या कर  गड्ढे में में फेंकने का आरोप लगाया. पुलिस मामलों की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

इधर, सीएम योगी ने ललितपुर में पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की घोषणा की है.