News Nation Logo

नोएडा में कोरोना वायरस के पांच नये मामले सामने आये

गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को कोविड-19 से पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं. जिला निगरानी अधिकारी डा. सुनील दोहरे ने बताया कि आज सरकारी प्रयोगशाला से 72 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिनमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Bhasha | Updated on: 22 May 2020, 06:26:51 PM
noida

नोएडा में कोरोना वायरस के पांच नये मामले सामने आये (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार को कोविड-19 से पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं. जिला निगरानी अधिकारी डा. सुनील दोहरे ने बताया कि आज सरकारी प्रयोगशाला से 72 लोगों की जांच रिपोर्ट आई, जिनमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि 71 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने बताया कि वहीं निजी प्रयोगशाला में कुछ लोगों की हुई जांच में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यह भी पढ़ेंः लाहौर से कराची जा रही प्लेन एयरपोर्ट के पास क्रैश, 107 लोगों की मारे जाने की आशंका

उन्होंने बताया कि सेक्टर-53 गिझौर गांव में रहने वाले 41 वर्षीय एक व्यक्ति और 21 वर्षीय एक युवती तथा ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में रहने वाले 25 वर्षीय एक युवक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-4 में रहने वाले 23 वर्षीय और 36 वर्षीय दो व्यक्ति भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पांच मरीजों को स्वस्थ होने के बाद नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न अस्पतालों छुट्टी दी जा चुकी है.

यह भी पढ़ेंः अब कर्जदारों को 31 अगस्त तक नहीं देनी पड़ेगी EMI, RBI ने दी बड़ी राहत

उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 से संक्रमित 307 मरीज पाए गए हैं, जिनमें 214 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 88 मरीजों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा हैं. उन्होंने बताया कि गौतमबुद्धनगर जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से पांच लोगों की मौत हो चुकी है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 06:26:51 PM