Advertisment

प्रयागराज में कोरोना वायरस से पहली मौत, मरीज ने देर रात तोड़ा दम

लूकरगंज निवासी 47 वर्षीय सिविल इंजीनियर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि एक मई को हुई थी. इसके अगले दिन उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई और मंगलवार को इंजीनियर का छोटा भाई, दूसरे भाई की पत्नी और सास भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

author-image
Kuldeep Singh
एडिट
New Update
Coronavirus

प्रयागराज में कोरोना वायरस से पहली मौत, मरीज ने देर रात तोड़ा दम( Photo Credit : फाइल फोटो)

कोरोना वायरस से संक्रमित लूकरगंज निवासी सिविल इंजीनियर की मंगलवार देर रात स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में मृत्यु हो गई. जिले में कोरोना वायरस से मौत का यह पहला मामला है. जिले के नोडल अधिकारी (कोविड-19) डॉक्टर ऋषि सहाय ने संक्रमण से मौत की पुष्टि की. लूकरगंज निवासी 47 वर्षीय सिविल इंजीनियर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि एक मई को हुई थी. इसके अगले दिन उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई और मंगलवार को इंजीनियर का छोटा भाई, दूसरे भाई की पत्नी और सास भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले पर आज आएगा फैसला, 4 लाख अभ्यर्थियों को है इंतजार

डॉक्टर सहाय ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने पर सिविल इंजीनियर को पहले कोटवा बनी स्थित लेवल वन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तबियत बिगड़ने पर उन्हें एसआरएन स्थानांतरित किया गया था. प्रयागराज में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 15 मामले सामने आए हैं जिसमें एक साथ पांच मामले मंगलवार को सामने आए. इसमें तीन व्यक्ति लूकरगंज के मरीज के परिजन और दो व्यक्ति कौड़िहार ब्लाक के हैं.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में 118 नए कोरोना मरीज आए सामने, कुल संख्या 3 हजार के करीब, 66 जिला चपेट में

Advertisment

वहीं 5 मई को सूरत से दोपहर ढाई बजे रवाना हुई ट्रेन (सं 09315/16) 6 मई यानी आज सुबह प्रयागराज पहुंची. ट्रेन में 18 स्लीपर, 4 जनरल, 2 एसएलआर सहित कुल 24 कोच लगे हैं. इस श्रमिक स्पेशल ट्रेन में कुल 1200 यात्रियों को लाया गया. इसके अलावा 5 मई को वीरमगाम से दोपहर 3 बजे रवाना हुई ट्रेन (गाड़ी सं 09303/04) आज सुबह 10.30 बजे प्रयागराज पहुंचेगी. इस ट्रेन में 17 स्लीपर, 03 जनरल, 02 एसएलआर सहित कुल 22 कोच लगाये गए हैं. इस श्रमिक स्पेशल ट्रेन में कुल 1200 यात्री सवार हैं. इसके अतिरिक्त एक और श्रमिक एक्सप्रेस सूरत से, जबकि एक श्रमिक एक्सप्रेस लुधियाना से आएगी.

Source : Bhasha

corona virus death corona india death prayagraj news
Advertisment
Advertisment