logo-image

पहले CM योगी को दी जानलेवा धमकी, अब यूपी पुलिस को आया अंजाम भुगतने का मैसेज

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धमकी (Threat) के बाद यूपी पुलिस को नया मैसेज आया जिसमें आरोपी कामरान को छोड़ने की धमकी दी गई. यूपी पुलिस की जानकारी के बाद महाराष्ट्र एटीएस ने टेक्नीकल इंटेलीजेंस के आधार पर 20 वर्षीय सैय्यद वहाब को गिरफ्ता

Updated on: 25 May 2020, 08:30 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को जान से मामने की धमकी देने वाले आरोपी कामरान खान को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. यूपी एटीएस (UP ATS) ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ साझा की थी. यूपी से मिली जानकारी के बाद महाराष्ट्र एटीएस ने 25 वर्षीय कामरान को गिरफ्तार कर लिया. कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक और धमकी मिली. इस मैसेज में मुंबई से गिरफ्तार किए गए कामरान को छोड़ने और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई.

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल-आंध्र में नहीं उड़ेंगे हवाई जहाज; मुंबई, हैदराबाद व चेन्नई में सीमित परिचालन

आरोपी गिरफ्तार
यूपी एटीएस ने एक बार फिर इसकी जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ साझा की. महाराष्ट्र एटीएस ने जानकारी के बाद 20 साल के सैय्यद वहाब को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक यह दारुसलम कॉलोनी, मदीना चौक, नासिक का रहने वाला है. गौरतलब है कि कामरान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इसी की गिरफ्तारी के इसे छोड़ने के लिए सैय्यद ने धमकी दी.  

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, सीएम उद्धव ठाकरे ने की केरल से 50 डॉक्टर्स की मांग

कामरान ने दी थी बम से उड़ाने की धमकी
कामरान खान ने 22 मई को सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इस संबंध में गोमती नगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया था. सैय्यद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या कामरान और सैय्यद के बीच कोई संबंध है.