logo-image

महाराष्ट्र सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, सीएम उद्धव ठाकरे ने की केरल से 50 डॉक्टर्स की मांग

इससे पहले उद्ध सरकार के ही मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उनके निजी 14 स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे

Updated on: 25 May 2020, 08:18 AM

नई दिल्ली:

कोरोना से संक्रमित मामले सबसे ज्यादा महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. आम जनता से लेकर नेता तक यहां कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले उद्ध सरकार के ही मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उनके निजी 14 स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनमें 5 पुलिस कॉन्सटेबल, घर के नौकर, पार्टी कार्यकर्ता जैसे लोग शामिल थे. ऐसे में अब एक और मंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल और आंध्र में नहीं उड़ेंगे हवाई जहाज, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई में सीमित परिचालन

बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में महाराष्ट्र सरकार ने केरल सरकार को चिट्ठी लिखी है. इस चिट्ठी में उन्होंने 50 डॉक्टर्स और 100 नर्सेस को मुंबई में भेजने के लिए गुहार लगाई है. चिट्ठी में लिखा गया है कि एमबीबीएस डॉक्टर को 80 हजार, पोस्ट ग्रैजुएट को एक लाख और नर्स को तीस हजार सैलरी दी जाएगी. इसके अलावा रहने खाने का इंतजाम राज्य सरकार करेगी. दरअसल महालक्ष्मी रेसकोर्स पर 600 बेड का अस्पताल बन रहा है. इस अस्पताल के लिए डॉक्टर्स और नर्सेस की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें: शिवसेना को सोनिया सेना मत बनाओ, महाराष्ट्र में फिर साधु की हत्या पर भड़की विहिप

बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 हजार के पार पहुंच गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2041 मामले सामने आए हैं जबकि 58 लोगों की मौत हो गई. इसी के साथ कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या राज्य में 1635 पहुंच गई.