News Nation Logo
Banner

गलत ट्रेन में चढ़ने का हुआ अहसास, 5 लोग ट्रेन से कूदे, 1 की मौत

अजय अपने छोटे भाई-बहन विजय कुमार और संजय, चचेरे भाई संदीप कुमार और चाचा जगमोहन के साथ आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी जा रहे थे. वे सभी आंध्र प्रदेश में एक निजी कंपनी में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते हैं.

IANS | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 25 Jun 2021, 04:29:37 PM
Train accident

Train accident (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • मृतक की पहचान 33 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है
  • घटना में उसके दो भाई-बहनों सहित चार अन्य घायल हो गए
  • पीड़ित झांसी स्टेशन पर गलत ट्रेन में सवार हो गए थे

झांसी:

झांसी में गलत ट्रेन में सवार होने का अहसास होने पर पांच यात्रियों के ट्रेन से कूद जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान 33 वर्षीय अजय कुमार के रूप में हुई है, जो ट्रेन के पहिए के नीचे आ गया, जबकि घटना में उसके दो भाई-बहनों सहित चार अन्य घायल हो गए. पीड़ित झांसी स्टेशन पर गलत ट्रेन में सवार हो गए थे और ट्रेन के स्टेशन से निकलते ही घबरा गए. आनन-फानन में वे सभी ट्रेन से कूद गए जिससे अजय की घटनास्थल पर मौत हो गई. यह घटना गुरुवार को झांसी रेलवे स्टेशन से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई. अजय अपने छोटे भाई-बहन विजय कुमार और संजय, चचेरे भाई संदीप कुमार और चाचा जगमोहन के साथ आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी जा रहे थे. वे सभी आंध्र प्रदेश में एक निजी कंपनी में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते हैं.

यह भी पढ़ेः यूपी में धर्मांतरण में इंडोनेशिया की प्रतिबंधित संस्था शामिल, मिला हवाला कनेक्शन

इस घटना में विजय को गंभीर चोटें आई हैं और वह कोमा में है. बाकी तीन लोग मामूली रूप से घायल होने से बाल-बाल बचे. पांच में से एक संदीप कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "वे गोरखपुर से बस में झांसी पहुंचे और राजमुंदरी के लिए ट्रेन में सवार होना था. लेकिन गलती से हम दिल्ली जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए." झांसी संभाग के जीआरपी कर्मियों ने कहा कि उन्हें घटना का एक संकटपूर्ण संदेश मिला है. सब-इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने कहा, "पांच लोग लगभग एक किलोमीटर की यात्रा के बाद ट्रेन से कूद गए थे. पीड़ित घबरा गए और गलती का एहसास होने के बाद ट्रेन से कूद गए." अधिकारी ने बताया कि अजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायलों को झांसी के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेः मेरठ में कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट की आशंका, दिल्ली भेजे गए 4 सैंपल

First Published : 25 Jun 2021, 04:29:37 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो