News Nation Logo

योगी सरकार के मंत्रियों के बीच मनमुटाव, आज हो सकती है अमित शाह से मुलाकात

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 20 Jul 2022, 10:14:11 AM
amit shah

आज हो सकती है ग्रह मंत्री अमित शाह से मुलाकात (Photo Credit: file photo)

New Delhi:  

योगी सरकार के राज में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे की खूब चर्चा हो रही है. साथ ही कुछ राज्यमंत्री दिनेश खटीक भी नाराज़ बताएं जा रहे हैं.  सरकार की तरफ से इससे इंकार कर दिया गया है.  जानकरों की माने तो जलशक्ति विभाग में तबादलों और हस्तिनापुर में अपने समर्थकों पर एफआईआर लिखे जाने से राज्यमंत्री दिनेश खटीक नाराज हैं. उनके सभी फोन देर रात से बंद हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जलशक्ति विभाग के राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने सरकारी गाड़ी और सुरक्षा भी छोड़ दी है.

यह भी पढ़ें- लुलु मॉल विवाद पर CM योगी का बयान, प्रशासन को सख्ती से निपटने के निर्देश

साथ ही दिनेश खटीक न तो अपने सरकारी आवास पर हैं और न ही मेरठ के हस्तिनापुर स्थित अपने आवास पर हैं. दिनेश खटीक के अलावा लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद भी नाराज हैं, लेकिन उनकी नाराजगी जाहिर नहीं हुई.  रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्रवाई के बाद मंत्री जितिन प्रसाद आज दिल्ली पहुंचेंगे. कयास लगाएं जा रहे हैं कि आज वे गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाक़ात कर सकते हैं. 

जानकरों की माने तो जलशक्ति विभाग के राज्य मंत्री दिनेश खटीक अपने कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से नाराज हैं. राज्य मंत्री विभाग में उन्हें कोई काम नहीं दिया जा रहा है.  उन्होंने कुछ इंजीनियर के तबादले की सिफारिश भी की थी, लेकिन वह भी तबादला नहीं हुआ. हालांकि अधिकारियों ने असमर्थता जाहिर की थी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जल शक्ति विभाग के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने विभाग के एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी तो रोज बात होती है विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक से, स्वतंत्र देव सिंह ने कहा उनके विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक नाराज नहीं है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा इस्तीफे के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- आगरा: देहात से लेकर शहर तक जलभराव, निगम के दावों की खुली पोल

First Published : 20 Jul 2022, 10:10:00 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.