logo-image

उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में मिनी बस और कैंटर के बीच भयंकर टक्कर, 10 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है. जबकि करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Updated on: 30 Jan 2021, 10:46 AM

मुरादाबाद :

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है. जबकि करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक के बीच भयंकर टक्कर हुई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

यह भी पढ़ें: Viral: किसान आंदोलन का सच, दिन में पैसे, रात में दारु, और क्या चाहिए 

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर यह दुर्घटना हुई है. सुबह करीब 8.10 बजे यह हादसा हुआ, जहां मिनी बस और कैंटर आपस में भिड़ गए. घटना इतनी भयंकर थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. जिले के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए. मुरादाबाद के ज़िलाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि  हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है, जबकि 10-11 घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: 26 जनवरी हिंसा: उपद्रवियों से होगी नुकसान की भरपाई, नियुक्त होगा क्लेम कमिश्नर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के निशुल्क और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.