News Nation Logo

पत्नी ने कहा हत्या हुई, तब पति का शव चिता से हटाया गया

बिलारी (Bilari) क्षेत्र में पुलिस (Police) टीम द्वारा एक व्यक्ति के शव (Dead body) को चिता से हटा दिया गया और मृतक की पत्नी (Wife) के यह आरोप लगाने के बाद कि उसके पति (Husband) की हत्या (Murder) पति के भाइयों ने संपत्ति विवाद में की है.

IANS | Updated on: 13 Jan 2021, 08:55:39 AM
Dead body of a man removed from funeral pyre in Moradabad

पत्नी ने कहा हत्या हुई, तब पति का शव चिता से हटाया गया (Photo Credit: IANS)

मुरादाबाद:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिलारी (Bilari) क्षेत्र में पुलिस (Police) टीम द्वारा एक व्यक्ति के शव (Dead body) को चिता से हटा दिया गया और मृतक की पत्नी (Wife) के यह आरोप लगाने के बाद कि उसके पति (Husband) की हत्या (Murder) पति के भाइयों ने संपत्ति विवाद में की है, शव को पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया गया. सब-इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह के अनुसार, डायल 112 पर एक फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि पुलिस (Police) को बिना बताए हत्या के शिकार एक शख्स का अंतिम संस्कार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : मेट्रीमोनियल साइट पर हुई दोस्ती, शादी का किया वादा और फिर...

पुलिस सोमवार (Manday) तड़के श्मशान घाट पहुंची और शव को चिता से नीचे उतारा. बाद में शव को ऑटोप्सी के लिए भेज दिया गया. मृतक की पहचान बिलारी निवासी मुनेश के रूप में हुई. इस बीच, मुनेश की पत्नी पूनम ने मुनेश के भाइयों सौरभ और सुशील पर संपत्ति विवाद (Property Dispute) में उसके पति की हत्या करने का आरोप लगाया. मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि संपत्ति (Property) को लेकर उसके पति पर उनके परिवार के सदस्यों द्वारा बार-बार हमला किया गया था.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 12 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उसने पुलिस पर निष्क्रियता बरतने का भी आरोप लगाया और कहा कि हाल ही में उसके पति के साथ मारपीट होने के बाद, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. बिलारी पुलिस स्टेशन (Bilari Police Station) के एसएचओ मदन मोहन (SHO Madan Mohan) ने कहा, "मौत के वास्तविक कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा, जिसका फिलहाल इंतजार है. रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी."

First Published : 13 Jan 2021, 08:42:16 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.