News Nation Logo

BREAKING

मथुरा में गुंडों का बोलबाला! अवैध संपत्ति को लेकर की कार्रवाई तो SDM को दी जान से मारने की धमकी

धमकी देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. एसडीएम ने इस मामले की जानकारी तत्काल जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी.

Bhasha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Jul 2020, 02:52:16 PM
Firing

मथुरा में गुंडों का बोलबाला! SDM को दी जान से मारने की धमकी (Photo Credit: फाइल फोटो)

मथुरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा जनपद में सरकार के आदेश पर अवैध सम्पत्ति अर्जित करने वाले बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे कुर्की एवं तोड़-फोड़ की कार्यवाही का नेतृत्व करने वाले सहायक अभिलेख अधिकारी एवं एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है. जिसकी जानकारी जिलाधिकारी को दी गई है. जिसके बाद डीएम ने सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें: भारत में CAA विरोधी दंगों के पीछे था पाकिस्तान का हाथ, रची थी जहरीली साजिशें

डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय ने बताया, 'मैं उस समय आफीसर्स कालोनी के अपने घर में था कि तभी (शुक्रवार) रात करीब 9 बजकर 20 पर एक सफेद रंग की एसयूवी मेरे आवास के बाहर आकर रुकी. उसमें पांच-छह आदमी हथियार के साथ बैठे हुए थे. उन्होंने वहां पहरा दे रहे होमगार्ड के जवान से कहा कि ‘उसका (उपाध्याय का) समय पूरा हो गया है. वह कहीं भी दुकानें तुड़वाने और ग्राम समाज की जमीन खाली करवाने पहुंच जाता है. उसे यह बहुत भारी पड़ने वाला है. हम उसे जल्द निपटा देंगे.'

यह भी पढ़ें: पुलिस की मजबूरी थी तुरत-फुरत गुड वर्क दिखाना, सुबह हत्या और रात को अपहरण से फंसी थी नाक

धमकी देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. एसडीएम ने इस मामले की जानकारी तत्काल जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी. जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से एक गनर नियुक्त करने के आदेश दिए. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. कानपुर पुलिस मुठभेड़ के वांछित अभियुक्त विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद सरकार द्वारा बदमाशों के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

First Published : 25 Jul 2020, 02:52:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.