News Nation Logo

Corona: घर में क्वारंटाइन में रह रहे यूपी के शख्स ने की आत्महत्या

दिल्ली (Delhi) से अपनी पत्नी के साथ लौटे 24 वर्षीय एक व्यक्ति ने गुरुवार को घर में क्वारंटाइन (Quarantine) रहने के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. यह व्यक्ति 15 मई को दिल्ली से लौटा था.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 May 2020, 11:06:42 AM
Suicide

Corona: घर में क्वारंटाइन में रह रहे यूपी के शख्स ने की आत्महत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

गोंडा:

दिल्ली (Delhi) से अपनी पत्नी के साथ लौटे 24 वर्षीय एक व्यक्ति ने गुरुवार को घर में क्वारंटाइन (Quarantine) रहने के दौरान फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. यह व्यक्ति 15 मई को दिल्ली से लौटा था. घटना उमरी बेगमगंज इलाके के भमौरा गांव में हुई. एसएचओ अतुल चतुर्वेदी ने कहा कि दंपति गांव के बाहर एक झोपड़ी में रह रहा था और अपनी पत्नी के साथ बहस के बाद आदमी ने खुद को फांसी लगा ली. जब उस आदमी ने खुद को फांसी लगाई तब पत्नी बाहर गई थी.

यह भी पढ़ेंः पूर्व आर्मी चीफ बोले- चीन के साथ टकराव के लिए अमेरिका नहीं ये है वजह...

एसएचओ ने कहा कि उनके परिवार का घर छोटा था और दंपति ने संगरोध अवधि के लिए एक अस्थायी झोपड़ी बनाई थी. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पूर्व ग्राम प्रधान बृज बिहारी तिवारी ने कहा कि वह आदमी एक गरीब परिवार से था और वित्तीय संकट के कारण अवसाद में था.

यह भी पढ़ेंः कोरोना संक्रमित दिल्ली पुलिस कर्मियों को एक लाख रुपये नहीं अब सिर्फ 10 हजार मिलेंगे

रेडजोन में गौतमबुद्ध और गाजियाबाद
दिशानिर्देश के तहत संक्रमण का आकलन करने के बाद गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, आगरा, मेरठ और कानपुर नगर के नगरीय क्षेत्र को रेड जोन में डालने का फैसला किया गया है. प्रमुख सचिव के आदेश के तहत जिन जिलों में बीते 21 दिन से कोरोना वायरस से संक्रमण के एक भी नए मामले नहीं आए हैं उन जिलों को ग्रीन जोन घोषित कर दिया जाएगा. आदेश के तहत रेड और ग्रीन जोन में जो जिले वर्गीकृत नहीं हैं उन्हें ऑरेंज जोन के तहत माना जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन को देखते हुए जिला गौतमबुद्ध नगर में 31 मई तक धारा 144 को बढ़ा दिया गया है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 11:04:54 AM