News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

अस्पताल की पांचवी मंजिल से कूद कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या

गौतमबुद्धनगर पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों ने अभी तक इस मामले की पुलिस को सूचना नहीं दी है. कोरोना संक्रमित होने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Apr 2021, 06:51:28 PM
commits suicide

कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है
  • नोएडा सेक्टर 27 के कैलाश अस्पताल एक मरीज ने सुसाइड किया
  • अस्पताल की पांचवीं मंजिल से एक संक्रमित मरीज ने छलांग लगा दी

 

नोएडा:

देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में लोग इलाज के दौरान डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं और एक गलत कदम उठा अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला नोएडा सेक्टर 27 के कैलाश अस्पताल से आया है, जहां गुरुवार देर रात अस्पताल की पांचवीं मंजिल से एक संक्रमित मरीज ने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई. दरअसल दिल्ली स्थित शाहदरा, विश्वास नगर कालोनी निवासी 53 साल के सुनील को पिछले 18 अप्रैल को अस्पताल के सेमी प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में इलाज जारी था.

यह भी पढ़ें :छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन बढ़ने के आसार, कम नहीं हो रहा संक्रमण

जानकारी के अनुसार, मृतक इलाज के दौरान ही डिप्रेशन का शिकार हो गया और गुरुवार देर रात उसने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी. अस्पताल प्रबंधन को सूचना मिलते ही सुनील को बचाने की कोशिश की गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गौतमबुद्धनगर पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों ने अभी तक इस मामले की पुलिस को सूचना नहीं दी है. कोरोना संक्रमित होने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें : क्या सेंधा नमक के साथ कच्ची प्याज खाने से ठीक होगा कोरोना, जानें सच

उत्तर प्रदेश में कोरोना से दिनों दिन बिगड़ते हालात

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात दिनों दिन बिगड़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में 195 लोगों ने दम तोड़ दिया है. इसके अलावा 34,379 नए मरीज मिले. वहीं राजधानी लखनऊ में गुरुवार को 5239 नए संक्रमित मिले. इसके साथ ही 19 लोगों ने दम तोड़ा. यहां पर एक्टिव केस अभी भी 54967 हैं. अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के अनुसार, 34379 नए मामले सामने आने के साथ ही 16514 लोग डिस्चार्ज हुए हैं. राज्य में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 259810 हैं.

लखनऊ के बाद प्रयागराज में 2013 संक्रमित मिले हैं. यहां पर मौत का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. प्रयागराज में 18 लोगों की मौत हो गई. वाराणसी में 1813 संक्रमित मिले जबकि दस लोगों का निधन हो गया. कानपुर में 18 लोगों की मौत हो गई, बीते 24 घंटे में यहां पर 1516 नए संक्रमित मिले हैं.

 

First Published : 23 Apr 2021, 06:47:36 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.