News Nation Logo
Banner

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले को कांग्रेस विधायक ने किया सम्मानित

कांग्रेस विधायक राकेश सिंह (Congress MLA Rakesh Singh) ने सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) पर स्याही फेंकने वाले हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता जितेन्द्र सिंह (Jitendra Singh) को 51 हजार रुपये का पुरस्कार (Award) देकर सम्मानित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Jan 2021, 10:20:10 AM
Rakesh Singh Honorable for Throwing ink on Somnath Bharti

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले का सम्मान (Photo Credit: न्यूज नेशन)

रायबरेली:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक (MLA) सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) पर स्याही (Ink) फेंके जाने के मामले ने नया राजनीतिक रूप लिया है. रायबरेली (Rae Bareli) से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह (Congress MLA Rakesh Singh) ने सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) पर स्याही फेंकने वाले हिन्दू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के कार्यकर्ता जितेन्द्र सिंह (Jitendra Singh) को 51 हजार रुपये का पुरस्कार (Award) देकर सम्मानित किया है. साथ ही बताया जा रहा है कि उन्होंने उसके घर (Home) जाकर फूलों की माला पहनाई.

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी पर यूपी और पंजाब में ठनी! जानिए उसका आपराधिक रिकॉर्ड

दअसरल, सोमवार को सोमनाथ भारती रायबरेली में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की तैयारियों को लेकर पहुंचे थे. इसी बीच पुलिस भी उन्हें गिरफ्तार करने पहुंच गई. सोमनाथ भारती ने अपनी गिरफ्तारी से बौखलाए यूपी पुलिस को वर्दी उतारने की धमकी तक दे डाली थी. यहीं पर हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के कार्यकर्ता ने आप विधायक पर स्याही (Ink) फेंकी थी.

यह भी पढ़ें : पत्नी ने कहा हत्या हुई, तब पति का शव चिता से हटाया गया

बता दें कि अमेठी में शनिवार को आप विधायक (AAP MLA) ने यूपी (UP) के अस्पतालों (Hospitals) में कुत्तों (Dogs) के बच्चे पैदा होने वाले बयान के बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए थे. सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को विवादित बयान देने के मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ केस (Case) दर्ज किया था. 

First Published : 13 Jan 2021, 10:13:33 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.